बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती आज मुंबई के बांद्रा में नज़र आईं. सुशांत सिंह राजपूत की मौ,त के बाद रिया लाइमलाइट में आईं थीं. उन पर कई तरह के सवाल उठे और इस मामले में उन्हें जे,ल भी जाना पड़ा. अब रिया जहां भी जाती हैं पैपराजी उनका पीछा करता है. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ये अभिनेत्री बांद्रा में पहुंचीं.
खुल गए रिया चक्रवर्ती की डायरी के पन्ने: डायरी में सुशांत को लेकर कई बातें आई सामनेसुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी के लिए रिया बांद्रा में फूल खरीदने पहुंचीं थीं. यहां फोटोग्राफर्स ने तस्वीरें क्लिक करके लिए उनका पीछा किया,तो अभिनेत्री ने हाथ जोड़ते हुए ऐसा करने से मना किया.सुशांत की Birth Anniversary पर फूल खरीदने पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर बोलीं- Please मेरा पीछा ना करें!रिया चक्रवर्ती ने बहुत ही नरम लहजे में कहा- मैं घर जा रही हूं, प्लीज आप लोग मेरा पीछा ना करें. यहां पर एक शख्स ने रिया से सवाल भी किया कि आपके लिए ये बहुत भ,यावह होगा कि हर समय लोग आपका पीछा करते रहते हैं. इस पर रिया ने हां में जवाब भी दिया.सुशांत की Birth Anniversary पर फूल खरीदने पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर बोलीं- Please मेरा पीछा ना करें!आपको बता दें कि जून 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सु,साइड कर लिया था. उस वक्त रिया के साथ उनके डेटिंग की खबरें थी. सु,साइड के बाद रिया पर सुशांत के परिवार एफ,आईआर दर्ज कराया था.

सुशांत की Birth Anniversary पर फूल खरीदने पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर बोलीं- Please मेरा पीछा ना करें!इसके बाद सुशांत की मौ,त के तार ड्र,ग्स से जुड़े. इसी मामले में एन,सीबी ने रिया को गि,रफ्तार किया था. रिया अभी बेल पर बाहर हैं.
सुशांत की Birth Anniversary पर फूल खरीदने पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर बोलीं- Please मेरा पीछा ना करें!रिया जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखाई देंगे. रूमी जाफरी की यह फिल्म साल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी.

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *