सुपरमैन बने तस्कीन अहमद, हवा में उछलकर एक हाथ से लपका ग़जब कैच, विडियो हुआ वायरल

बारिश से बाधित दूसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 28 रनों से हरा दिया. न्यूजीलैंड ने 17.5 ओवर में 5 विकेट पर 173 रन बनाये. ग्लेन फिलिप्स ने तूफानी पारी खेलते हुए 31 गेंद पर 58 रन बनाये और डेरिल मिशेल ने 16 गेंद पर 34 रन की ता’ब’ड़’तो’ड़ पारी खेलकर न्यूजीलैंड को स्कोर को 170 के पार पहुंचा दिया.NZ vs BAN: तस्कीन अहमद ने लिया एक हाथ से गप्टिल का गजब कैच, देखकर खुद हंसने लगा बल्लेबाज.देखें video
बारिश के चलते बांग्लादेश को 16 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला. जिसके जवाब में बांग्लादेश की टीम सौम्या सरकार के 51 और मोहम्मद नईम के 38 रनों के चलते 142 रन ही बना सकी.
न्यूजीलैंड पारी में ओपर मार्टिन गप्टिल ने कीवी टीम को शानदार शुरूआत देने की कोशिश की लेकिन 18 गेंद पर 21 रन बनाने के बाद गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन की गेंद पर तस्कीन अहमद के द्वारा फाइन लेग पर कैच कर लिए गए. दरअसल जिस अंदाज में गप्टिल कैच आउट हुए वो है’रा’न और च’कित करने वाला रहा.

कीवी पारी के छठे ओवर में गप्टिल ने फाइनल लेग की तरफ कलाई के सहारे एक बेहतरीन शॉट खेला लेकिन वहां पहले से तस्कीन अहमद मौजूद थे. तस्कीन ने तेजी से अपनी ओर आ रही गेंद पर ड्राइव लगाते हुए एक हाथ से अजी’बोग’रीब तरह से कैच कर लिया. यह देखकर बल्लेबाज गप्टिल को अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ कि उनकी किस्मत उन्हें इस तरह से ग’च्चा दे सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page