मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) की उम्दा गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया को चौथे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को दूसरी पारी में 294 रन पर आउट करने के बाद भारत ने आखिरी दिन जीत के लिये 324 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की.

मेलबर्न टेस्ट : पदार्पण मैच में 5 विकेट हासिल कर मोहम्मद सिराज ने हासिल की खास उपलब्धि
युवा गेंदबाज सिराज ने अपनी गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. अपने तीसरे ही टेस्ट मैच में पहली बार करियर में 5 विकेट हॉ,ल करके सिराज ने खुद को साबित कर दिया. सोशल मीडिया पर सिराज के परफॉर्मेंस की तारीफ खूब हो रही है. वहीं, जब ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी समाप्त हुई तो पवेलियन जाते समय सभी खिलाड़ियों ने सिराज को उनके परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी.
सिराज के पिता का निधन, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाज - In Australia for Test series, Mohammed Siraj loses father back home tspo - AajTakसाथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उन्हें गले से लगा लिया. सिराज बुमराह से गले लगकर काफी भावुक भी नजर आए. बाकी साथी क्रिकेटरों ने सिराज का खड़े होकर भारतीय ड्रेसिंग रूम में स्वागत किया. बीसीसीआई (BCCI) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे खूब पंसद भी किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स हों या फिर क्रिकेटर्स सभी ट्वीट कर सिराज की तारीफ कर रहे हैं.
Mohammed Siraj was in red-hot form during RCB's high-profile clash against KKR in the IPL 2020. | RCB की जीत के हीरो मोहम्मद सिराज ने बना डाला IPL का ये जबरदस्त रिकॉर्ड |भारत की इस शानदार जीत पर इरफ़ान पठान सहित कई अन्य खिलाड़ियों ने बधाई दी. पठान ने सिराज की तारीफ करते हुए कहा- क्रिकेटर के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलना कितना महत्वपूर्ण है, यह दोनों सिराज और शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन ने दिखा दिया. यदि आप घरेलू क्रिकेट में नियमित रूप से ऐसा करते हैं, तो आप टेस्ट मैचों में भी ऐसी गेंदबाजी कर सकते हैं. दोनों को बधाई.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *