केंद्र सरकार के नए कृषि कानून को लेकर दिल्ली की सीमाओं पर किसानों को आंदोलन करते हुए दो महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। यह आंदोलन अब इतना बड़ा हो गया है कि इसकी गूंज इंटरनेशनल लेवल पर भी सुनाई दे रही है। अमेरिकी की पॉप सिंगर रिहाना ने दिल्ली के सीमाओं पर विरोध कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और आंदोलन को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की निंदा की। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर किसान आंदोलन से जुड़ी एक रिपोर्ट शेयर की है।

rihanna asked why aren't we talking about farmer protest this is how kangana ranaut replied :Rihanna ने पूछा- Farmer Protest पर बात क्यों नहीं कर रहे? Kangana Ranaut बोलीं- 'क्योंकि वो आतंकवादीइसमें किसानों के पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र है। उनके ऐसा करने पर भारत के पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने उनको करारा जवाब दिया है। ओझा ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ”मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं।

मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। हमें हमारे अंदरूनी मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति को नाक घु,सेड़ने की जरूरत नहीं है। पॉप स्टार रिहाना ने पूछा- लोग किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे? कंगना बोलीं- हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं. दरअसल, 32 वर्षीय रिहाना इंटरनेशनल लेवल की पहली स्टार हैं, जिन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन किया है। रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ से अधिक फॉलोअर हैं और उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। प्रज्ञान ओझा से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी उनके इस ट्वीट पर उन्हें जवाब दे चुकी है।

रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए कहा कि ‘कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।’ प्रज्ञान ओझा ने इंटरनेशनल करियर में भारत के लिए 24 टेस्ट, 18 वनडे और छह टी-20 मैच खेले जिनमें उन्होंने क्रमश: 113, 21 और 10 विकेट झटके। उनका आखिरी टेस्ट क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर का 200वां और विदाई टेस्ट था। ओझा ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ इस टेस्ट में दोनों पारियों में पांच-पांच विकेट सहित कुल 10 विकेट लिए थे और प्लेयर ऑफ द मैच बने थे।