सारा अली खान ने अपने छोटे से करियर में एक खास मुकाम पा लिया है. एक्ट्रेस ने अब तक कई फिल्मों में काम कर लिया है. सारा अपने काम को काफी एंजॉय भी करती हैं. यही कारण है कि वह आए दिन फनी स्टाइल के अपने स्टेट्स आदि फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी छुट्टियों की फोटोज आदि शेयर की थीं. हाल ही में सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा के साथ की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से कई तरह के क’यास भी लगाए जा रहे हैं. अब दोनों को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.

सारा अली खान की डूबती नैया को पार लगाएंगे विजय देवरकोंडा, जानिए दोनों से जुड़ी अब तक की सबसे बड़ी अपडेट | sara ali khan join new film vijay deverakonda for aकुछ दिनों पहले सारा ने साउथ के फिल्मस्टार विजय देवरकोंडा के साथ की फोटो शेयर की थी सारा और विजय देवरकोंडा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी. अब दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे

सारा-विजय की फिल्म
बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार विजय देवरकोंडा और सारा अली खान की नजदीकियों की वजह एक फिल्म है, जिसमें ये दोनों साथ नजर आ सकते हैं. खबर के सूत्र के अनुसार, सारा अली खान और विजय देवरकोंडा फैंस के सामने जल्द एक फिल्म में नजर आ सकते हैं. हालांकि इस पर किसी भी तरह की आ’धिकारिक मुहर नहीं लगी है.

Sara Ali Khan shares selfie with Vijay Deverakonda on Valentines Day photo goes viral ps - Valentines Day पर सारा अली खान ने विजय देवरकोंडा के साथ शेयर की थी फोटो, फैंसवहीं, खबर के अनुसार सारा और विजय की इस फिल्म का निर्माण एक तेलुगु प्रोड्यूसर कर रहा है. कहा तो ये भीजा रहा है कि पहली बार साथ काम करने वाले सारा और विजय दोनों ही इस फिल्म के लिए काफी ए’क्साइटेड हैं लेकिन प्रो’जेक्ट का अ’नाउंसमें थोड़े महीनों के बाद होगा.

सारा ने विजय के साथ की फोटो शेयर की
कुछ दिनों पहले ही साउथ फिल्मस्टार विजय दे’वरकोंडा मुंबई पहुंचे थे. जिसके बाद वह सारा अली खान के साथ शहर में स्पॉ’ट भी किए गए है. इस सेल्फी में सारा अली खान ब्लैक ड्रैस में खासी खूबसूरत दिख रही है और एक फैन गर्ल की तरह अर्जुन रेड्डी फेम स्टार विजय के साथ पोज दे रही है. जबकि सेल्फी में विजय देवरकोंडा सफेद टी-शर्ट में काफी डै’शिंग लग रहे है.

इस फोटो के बाद से फैंस के मन में कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. फैंस को लग रहा है कि क्या कहीं दोनों साथ में किसी फिल्म में तो काम नहीं करने वाले हैं. हालांकि अभी कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है. वहीं. विजय के साथ सेल्फी लेने के कारण सारा खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही थी. उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन दिया- ‘फै’न मो’मेंट’.यानि कि सारा ने खुद को विजय का फैन बताया है.

विजय का बॉलीवुड में डेब्यू
विजय देवरकोंडा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. विजय पुरी ज’ग्गनाथ की फिल्म लाइगर में एक्टर के साथ अनन्या पांडे के साथ दिखाई देने वाले है. ये फिल्म पैन इंडिया 9 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड और मलयालम के साथ हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा.