युसूफ पठान एक भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी है जो मुख्य रूप से बल्लेबाजी ऑलराउंडर है। पठान दाहिने हाथ सर बल्लेबाजी और दाहिने ही हाथ से ऑ,फ़ब्रे,क गेंदबाजी करते है। इंडियन प्रीमियर लीग में इन्होंने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए अपने कैरियर की शुरुआत की थी जबकि ज्यादातर क्रिकेट कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए ही खेला और 2018 इंडियन प्रीमियर लीग में इन्हें सनराइजर्स हैदराबाद में अपनी टीम में शामिल कर दिया।

पहली बार बिना परदे के नज़र आयीं पठान भाइयो की पत्नियाँ, सादगी और खूबसूरती की हैं मिसाल -Web Viralभारतीय क्रिकेट के लोकप्रिय पठान बं,धुओं में इरफान और युसूफ पठान का नाम आता है। खेल के साथ ही दोनों ही भाईयों के स्वभाव में काफी अंतर है। इरफान जहां ऑलराउंडर हैं तो युसूफ एक तूफानी बल्लेबाज हैं। किसी भी गेंदबाजी आ,क्रमण की अपने दिन पर ध,ज्जियां उड़ाने की कू,व्वत रखने वाले युसूफ असल जिंदगी में काफी श,र्मीलें इंसान हैं।

yusuf-pathan-wife-21.04.18-2 | ViralPostNewsशायद यही कारण है उनको सोशल मीडिया पर अपनी शादी की सालगिराह की फोटो पोस्ट करने में 6 साल लग गए। आपको बता दें युसूफ और उनकी फि,जियोथेरे,पिस्ट पत्नी आफरीन की शादी मार्च 2013 में हुई थी। यह एक प्रे,म विवाह था। इस विवाह से दोनों को दो बच्चे भी हैं।

Yusuf Pathan's Marriage With Afreen: Their Short Sweet Love Taleऐसे में जब शादी के 6 साल बाद सा,लगिराह का मौका आने पर युसूफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की और लिखा- हैप्पी एनिवर्सिरी माई लव। युसूफ पठान की बीवी अक्सर हि,जाब में नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वे बिना हि,जाब के नजर आ रही हैं. खूबसूरती के मामले में वे किसी चाँद के टुकड़े से कम नहीं हैं. देखें तस्वीरें…Yusuf Pathan & Afreen Pathan | Pathan, Wife, Traditional wedding dresses

Photo of Yusuf Pathan with his wife, Afreen Pathan. | Muslim fashion hijab, Arab girls hijab, Muslim women

Afreen Khan (Yusuf Pathan Wife) Bio Height, Age, Husband, Family

(साभार)