सानिया मिर्जा ने ड,ब्ल्यूटीए स,र्किट में जीत के साथ वापसी की जब उन्होंने और स्लो,वाकिया की उनकी जोड़ीदार आं,द्रेजा क्ले,पैक ने नादिया कि,चेनोक और ल्यु,डमा,इला कि,चेनोक की यु,क्रेन की जोड़ी को हराकर यहां कतर टो,टल ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल क्वा,र्टर फा,इनल में जगह बनाई. भारत और स्लो,वेनिया की जोड़ी ने सोमवार रात ड,ब्ल्यूटीए 500 टूर्नामेंट के पहले दौर में नादिया और ल्यु,डमा,इला की जोड़ी को 6-4 6-7 10-5 से हराया.

सानिया मिर्ज़ा की जीवनी, पदक, रिकॉर्ड और उम्रसानिया मिर्जा का 12 महीने में यह पहला प्रतिस्प,र्धी मु,काबला था और वह पिछली बार फरवरी 2020 में दोहा ओ,पन में ही खेली थी. सानिया मा,तृत्व अवकाश के बाद जब प्र,तिस्पर्धी टेनिस में लौटी थी तो उन्होंने नादिया के साथ ही जोड़ी बनाई थी और पिछले साल जनवरी में हो,बार्ट ओ,पन का खिताब जीता था. सानिया और आं,द्रेजा ने हालांकि पहले सेट के शुरू में ही अपनी स,र्विस गंवाई जिससे यह जोड़ी 0-3 से पिछड़ गई. चौथे गेम में भी यह जोड़ी अपनी स,र्विस गंवाने के क,गार पर थी लेकिन स्कोर 1-3 करने में सफल रही.

Sania Mirza reveals what she hates about her husband Shoaib Malik | शोएब मलिक पर सानिया मिर्जा का बड़ा खुलासा, कहा नहीं पसंद पति की ये बातभारत और स्लो,वेनिया की जोड़ी ने सातवें गे,म में कि,चेनोक बहनों की स,र्विस तोड़कर वापसी की और स्कोर 4-4 किया. नौवें गे,म में यु,क्रेन की जोड़ी की स,र्विस तोड़ने और फिर अपनी स,र्विस बचाकर सानिया और आं,द्रेजा ने पहला सेट जीता.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *