सानिया मिर्जा की बहन अनम ने हैदराबाद के असद्दुदीन से की दूसरी शादी, वीडियो ने मचाया धमाल

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा की दूसरी शादी पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असद्दुदीन से हुई. अनम ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए अनम ने लिखा कि मिस्टर एंड मिसेज. असद्दुदीन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें निकाह की रस्में दिखाई दे रही हैं.

Image result for अनम मिर्जा wedding reception असदुद्दीन ओवैसीदुल्हन के लिबास में अनम किसी परी से कम नहीं लग रहीं थी. अनम मिर्जा ने अपनी शादी में पिंक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पर्पल कलर का दुपट्टा कैरी किया. असद्दुदीन के साथ अनम की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड अकबर रशीद से हुई थी.

Image result for अनम मिर्जा wedding reception असदुद्दीन ओवैसीअनम ने 2016 में हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्‍यादा दिन तक चली नहीं. दो साल बाद दोनों ने एक दुसरे से अलग होने का फैसला ले लिया था. वहीं असदुद्दीन क्रिकेट खेलते हैं. वे पिछले साल गोवा की रणजी टीम में चुने गए थे, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था. बता दें कि असद दरअसल, मोहम्मद अज़हरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन भी था, जिसकी सड़क हा,दसे में मौ,त हो गई थी.

Image result for अनम मिर्जा wedding reception असदुद्दीन ओवैसीदरअसल, अजहरुद्दीन ने अपने बेटे को स्पोर्ट्सबाइक सुजुकी जीएसएक्स-आर 1000 गिफ्ट की थी. इसी बाइक पर सवार होकर अयजुद्दीन जा रहे थे जब यह सड़क हा,दसा हुआ. अजहरुद्दीन की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी, लेकिन बाद में उनका त,लाक हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Asad (@asad_ab18)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page