साध्वी जया किशोरी ने जताई शादी कर बच्चे पैदा करने की इच्छा, देखें खुद बचपन में कैसी दिखाई देती थी

मो,टीवेशनल स्पीकर और आ,ध्यात्मिक वक्ता जया किशोरी आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सिर्फ 23 साल की उम्र में उन्होंने देशभर में बहुत नाम और सम्मान कमाया है। खासकर युवाओं के बीच में जया किशोरी बहुत फेमस है। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके द्वारा कही गई बातें और उपदेश सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Jaya Kishori Exclusive Interview - 21 साल की उम्र में घर-बार छोड़कर बन गई साध्वी, एक बार आवाज सुनने के लिए उमड़ती है लाखों की भीड़ | Patrika Newsजया किशोरी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती है। आप ने भी उनकी कई फोटोज़ देखी होंगी। लेकिन आज हम आपको उनके बचपन की कुछ चुनिंदा और अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

जाया किशोरी एक कथा करने के लिए लेती हैं इतने रुपये, बताया कैसे बनते हैं कथावाचक - IndiaFeedsयह तस्वीर जया किशोरी के बचपन की है। इसमें वे अपने पिता की गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं। जया किशोरी ने 7 साल की उम्र से ही भजन की,र्तन गाना शुरू कर दिया था। ये उन्हीं दिनों की तस्वीर है। इस तस्वीर में जया किशोरी अपनी दादी की गोद में मुसकुराते हुए दिखाई दे रही हैं।

Jaya Kishori Age Wiki Bio Affairs, Marriage, Personal life Networth Income: See Sadhvi Childhood Photos - शादी भी करेंगीं और मां भी बनेंगी जया किशोरी, देखें युवा साध्वी के बचपन की प्यारीइस फोटो में जया किशोरी महज 9 साल की हैं इतनी कम उम्र में ही उन्होंने शि,व तां.डव स्त्रो.तम, रा,मा,ष्टकम, लिं,गा,ष्टकम जैसे स्त्रो,त याद कर लिए थे। जया किशोरी को नारायण सेवा सं,स्थान के बच्चों के साथ समय बिताना पसंद है। इतना ही नहीं वे अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा इस आ,श्रम में भी दा,न करती हैं।

Jaya Kishori Age Wiki Bio Affairs, Marriage, Personal life Networth Income: See Sadhvi Childhood Photos - शादी भी करेंगीं और मां भी बनेंगी जया किशोरी, देखें युवा साध्वी के बचपन की प्यारीजया किशोरी का जन्म राजस्थान के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था। उनके घर में स्टा,र्टिंग से ही एक आ,ध्यात्मिक महोल रहा है। इसी माहोल के चलते वे कृ,ष्ण भ,क्ति में ली,न हो गई।

शादी कर बच्चे पैदा करना चाहती है जया किशोरी, देखें बचपन में कितनी सुंदर थी साध्वी - Newstrendयह उनकी परिवार के साथ एक और तस्वीर है। जया किशोरी को अपने परिवार से बहुत प्रेम है। इतना ही नहीं उन्होंने एक साधारण लड़की की तरह शादी करने और मां बनने का फैसला भी लिया है। आमतौर पर आ,ध्यात्मिक प्र,वक्ता इस तरह की चीजों से दूर रहते हैं, लेकिन जया किशोरी सबसे अलग है।

Jaya Kishori on Twitter: "In every success story, you will find someone who has made a courageous decision.… "जया किशोरी इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें एक करोड़ चालीस लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते रहते हैं। उनके द्वारा दी गई सलाह और उ,पदेशों को युवा पी,ड़ी भी बड़े ध्यान से सुनती है। इस बात में कोई शक नहीं कि उनकी सोशल मेडिया प्रे,जेंस बहुत दमदार है। शायद यही वजह है कि वे यू,थ से जल्दी क,नेक्ट कर पाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page