बॉलीवुड के द’बंग खान यानि कि सलमान खान( Salman Khan) हमेशा ही फैंस के दिलों पर रा’ज करते हैं. अपने चाहनेवालों को खुश करते हुए सलमान ने उन्हें एक बड़ा तोह’फा दिया है. सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मो’स्ट वां’टेड भाई की रिलीज डेट अ’नाउंस कर दी है. भा’ईजान के फैंस को राधे की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. उनका ये इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है.
सलमान खान ने अनाउंस की राधे की रिलीज डेट, सोशल मीडिया पर फैंस बोले-इसे कहते हैं भाई का कमिटमेंटसलमान खान की फिल्म राधे इसी साल मई के महीने में रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर राधे की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. सलमान खान ने ट्वीट करके बताया कि आज से 2 महीने बाद राधे 13 मई को रिलीज होने वाली है. सलमान ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. इसके साथ ही सलमान खान ने लिखा है कि ईद का क’मिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने.

 

सोशल मीडिया पर ये खबर सामने आने के बाद से हं’गा’मा मच गया है. ट्विटर पर #Radhe ट्रेंड कर रहा है. सलमान के चाहनेवाले इस बात से खुश हैं कि अब जल्द ही भा’ई’जा’न को पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. लोग ना सिर्फ इस खबर को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इसपर जमकर कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. सल्लू भाई के फैंस का कहना है कि इसे कहते हैं क’मिटमेंट.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *