सलमान खान ने दुल्हन हन्ना खान से की बात, वीडियो हुआ वायरल, तमन्ना भाटिया ने शादी की तस्वीरें की शेयर

तमन्ना भाटिया फैशन प्रभावकार हन्ना एस खान की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर में हैं। अभिनेता को सुंदर लाल लहंगा पहने और दुल्हन की तस्वीरों को क्लिक करते हुए देखा गया। यहां तक​कि सलमान खान भी उत्सव का हिस्सा थे अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने दोस्त फैशन प्रभावित हन्ना एस खान की शादी के लिए जयपुर में हैं।

Salman Khan joined the wedding through a video call, Tamannaah Bhatia left no stone unturned to click the best photos. साथ ही शादी में शामिल होने अभिनेता सलमान खान थे हालाँकि एक वीडियो कॉल के माध्यम से। शादी के सभी बेहतरीन पलों को ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो संकलन में सलमान दुल्हन के साथ बात करते हुए मुस्कुराते हुए और उसके साथ हंसते हुए दिखाई देते हैं। हन्ना ने उसे यह भी बताया कि वह चाहती है कि वह व्यक्तिगत रूप से शादी में शामिल हो सके। गौरतलब है कि सलमान खान बॉलीवुड एक्टर हैं जो 80 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं जबकि कई फिल्मों में मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं इनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। इनके जन्म का नाम अब्दुल राशीद सलीम सलमान खान है। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1988 में ‘बीवी हो तो ऐसी’ फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर के रुप में की थी इसके बाद सन 1989 में बनी फिल्म ‘मैने प्यार किया’ में उन्हे लीड रोल मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page