सलमान खान के सबसे बड़े दु’शमन के साथ पार्टी करती मिली उनकी भा’भी, सलमान का आया ऐसी रिएक्शन…

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की ल,ड़ाई के बारे में तो सब जानते ही हैं. ये पु,राना वि,वाद आज तक ठीक नहीं हुआ है और आज भी दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. हालांकि लगता है कि सलमान की भा,भी सीमा खान को इस मुद्दे से कोई मतलब नहीं है तभी हाल ही में वह विवेक के साथ पार्टी करती नजर आईं.

16 सालों से माफी मांग रहे हैं विवेक ओबेरॉय, एकबार फिर सलमान खान से पूछा ये सवालदरअसल बीती रात एक पार्टी थी जिसमें कई से,लेब्स पहुंचे. इस पार्टी में सीमा खान थीं और थोड़ी देर बाद विवेक ओबेरॉय भी इसमे शामिल हुए. सीमा इस दौरान ग्लै,मरस अवतार में नजर आईं उन्होंने ब्लै,क कलर की ड्रे,स पहनी थी जिसमें वह काफी हॉ,ट लग रही थीं. सीमा और विवेक के अलावा और भी कई से,लेब्स पार्टी में पहुंचे.

कुछ दिनों पहले वै,लेंटाइन डे के मौके पर विवेक पत्नी के साथ बाइक रा,इड एं,जॉय कर रहे थे. लेकिन उस वक्त दोनों में से किसी ने हे,लमेट नहीं पहना था जिस वजह से उनका चा,लान कट गया था. चा,लान कटने के बाद विवेक ओबेरॉय ने अपना वीडियो शेयर किया था.

वीडियो में विवेक कहते हैं ये मैं हूं, ये मेरी बाइक हैं और हमारी पावती क,ट गई है. उन्होंने हाथ में चा,लान के फा,इन की कॉपी पकड़ी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page