सलमान खान की भांजी के साथ रोमांस करेंगा सनी देओल का बेटा! बहन अलविरा खान की बेटी अलिजेह करने जा…

सनी देओल ने बड़े बेटे करण देओल को ‘पल पल दिल के पास’ से फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था. अब खबर उनके छोटे बेटे राजवीर देओल को लेकर आ रही है. राजवीर देओल की पहली फिल्म सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या के डायरेक्शन में हो सकती है.

र‍ियलिटी शो के मंच पर सनी देओल के बेटे करण ने खोले राज, बताया किससे लगता है सबसे ज्‍यादा डर, Pal Pal Dil Ke Paas actor karan deol revealed that he scaredअवनीश की भी यह डेब्यू फिल्म होगी लेकिन इसके साथ ही खबर यह भी आ रही है कि राजवीर देओल के साथ सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री नजर आ सकती हैं. इस तरह इस जोड़ी पर सबकी निगाहें टिक गई हैं.

राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी और दोनों फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. उनके बड़े भाई करण देओल ने रोमांटिक एक्शन फिल्म से शुरुआत की थी. इस तरह सनी देओल के बेटे की पहली फिल्म राजश्री बैनर से होगी. वहीं अतुल अग्निहोत्री और अलविरा खान की बिटिया अलिजेह की पहली फिल्म भी राजश्री बैनर की होगी.

Salman Khan Is All Set To Make His Niece Alvira Agnihotri Daughter Alizeh Agnihotri- Inext Liveवैसे भी सलमान खान राजश्री बैनर के फेवरिट रहे हैं, और उन्होंने अपनी सुपरहिट डेब्यू फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ भी इसी बैनर के साथ दी थी. इस तरह बॉलीवुड में स्टार किड्स का नया सैलाब नजर आने वाला है. हाल ही में करण जौहर ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने का ऐलान किया है. यही नहीं, डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग तक के मोर्चे पर स्टार किड्स अपने जौहर दिखाते नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page