सलमान खान की पहली फीस थी 75 रुपए, फिल्मों से पहले ताज हो,टल में…!

सलमान खान बॉलिवुड के सुपरस्टार हैं। वह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये लेते हैं। ‘बि,ग बॉ,स’ की फीस हा,इक भी इस बार चर्चा में थी। रिपोर्ट्स ये भी थीं कि ‘बिग बॉस 13’ के दौरान उन्होंने हर एपिसोड के 6.5 करोड़ रुपये लिए थे। उनकी फीस लगातार बढ़ती जा रही है। यह तो हो गई अब की बात लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान खान की पहली सैलरी क्या थी?

सलमान खान को बॉलीवुड में हुए 31 साल, ये थी उनकी पहली फिल्म | NewsTrack Hindi 1सलमान खान ने किया था ताज हो,टल में डांस
सलमान खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ‘हा,इएस्ट-पे,ड’ ऐ,क्टर्स में से एक हैं। मगर 1988 में ऐक्टिंग की शुरुआत करने से पहले उन्हें सिर्फ 75 रुपये का चेक मिला था। P,TI को दिए एक पुराने में सलमान खान ने अपनी पहली सैलरी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है, मेरी पहली सैलरी 75 रुपये के आसपास थी। मैंने ताज हो,टल के शो में पीछे डांस किया था। मेरा एक दोस्त वहां डांस कर रहा था तो वह ऐसे ही मजे के लिए मुझे ले गया था।

Salman Khan Complete 29 Years In Bollywood His First Heroine Renu Arya Disappear - पहली ही फिल्म के बाद यूं गुमनाम हुई सलमान की ये हीरोइन, आज तक कोई नहीं ढूंढ पाया -सलमान ने बताई थी ‘मैंने प्यार किया’ की फीस
सलमान ने बताया था, इसके बाद एक सॉ,फ्ट ड्रिं,क ब्रैं,ड के लिए 750 रुपये मिले फिर लंबे वक्त तक 1500 रुपये मिलते रहे। ‘मैंने प्यार किया’ के लिए 31000 रुपये मिले थे, जो बाद में बढ़ाकर 75000 कर दिए गए थे। सलमान 2018 में दुनिया के सबसे ज्यादा पे पाने वाले एक्टर्स की फो,र्ब्स लिस्ट में जगह पा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page