सलमान खान की टाइगर 3 में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, वीडियो हो रहा वायरल, देखें !

सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर चर्चा है. दरअसल, फिल्म में वि,लेन कौन होगा इसे लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है. यशराज फिल्म्स विलेन के लिए डिफरेंट चेहरे की तलाश में है. जैसा कि उन्होंने टाइगर जिं,दा है में किया था Sajjad Delafrooz को लेकर. इसी बीच खबरें हैं कि फिल्म में वि,लेन के रोल के लिए इमरान हाशमी को फाइनल किया गया है.

सलमान और इमरानइमरान हाशमी होंगे फिल्म में वि,लेन
टाइम्स ऑफ इंडिया के सोर्स के मुताबिक, YRF को लगता है कि इमरान इसमें फिट होंगे. वो इंटेंस एक्टर हैं और रोल के लिए ये क्वालिटी परफेक्ट है. अब इमरान फिल्म होंगे या नहीं इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

Image result for इमरान हाशमीखबरें हैं कि फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल मुंबई में शुरू होगा और ये मार्च 2020 को तीसरे हफ्ते में फ्लोर पर जाएगी. इमरान के भी मार्च से ज्वॉइन करने की खबरें हैं. पहला शेड्यूल YRF स्टूडियों में होगा, जहां इमरान, कटरीना और सलमान के साथ कुछ मिनटों का सीन शूट करेंगे. सेकेंड शेड्यूल मीडिल ईस्ट में शूट होगा और तीसरा फाइनल शेड्यूल मुंबई में.

Image result for इमरान हाशमी टाइगरबता दें कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर में सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आए थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. इसके बाद साल 2017 में फिल्म टाइगर जिं,दा है रिलीज हुई जिसमें एक बार फिर से सलमान खान और कटरीना कैफ साथ में थे.

Image result for इमरान हाशमी टाइगरसलमान और कटरीना कैफ इससे पहले फिल्म युवराज, पार्टनर, मैंने प्यार किया, एक था टाइगर, टाइगर जिं,दा है और भारत में लीड रोल निभाया है.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page