सलमान के हाथ का थप्पड़ खा चुके हैं ये लोग, नंबर 1 से था सलमान को सबसे ज्यादा प्यार !

बात 2002 की है जब सलमान ने एक इंटरव्यू दिया था। सलमान ने बताया था कि उन्होंने ऐश्वर्या के साथ कभी मा,रपी,ट नहीं की। उस समय चर्चा थी कि सलमान ने ऐश्वर्या के फ्लैट पर जाकर काफी हंगामा किया था। वे न,शे में थे ऐश्वर्या से बाहर आने की जिद कर रहे थे। ऐश्वर्या बाहर निकली तो उन्होंने हाथ उठा दिया था। इस इंटरव्यू में सलमान ने इस घ,टना पर प्रतिक्रिया दी थी कि उन्होंने ऐश्वर्या के साथ मा,रपी,ट नहीं की थी।

Image result for सलमान ऐशऐश्वर्या पर सलमान हद से ज्यादा हक जमाने लगे थे वे ऐश्वर्या को कहने लगे थे कि इस हीरो के साथ काम करो, इसके साथ मत करो। जिस भी हीरो के साथ वे फिल्म करतीं उसके साथ सलमान, ऐश्वर्या का नाम जोड़ देते। इस कारण ऐश्वर्या ने उनसे मिलना-जुलना बंद कर दिया तो वे उनके घर पहुंच कर हं,गामा करने लगे। यह बात ऐश्वर्या के माता-पिता को पसंद नहीं आई। इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि ऐश्वर्या ने कुछ भी गलत नहीं किया। वे भी उनकी जगह होते तो यही करते। इन घ,टनाओं के बाद ऐश्वर्या ने सलमान से सं,बंध खत्म कर लिए और बाद में अभिषेक बच्चन से वि,वाह रचा लिया।

Image result for सलमान सुभाषसलमान ने इस इंटरव्यू में कहा कि वे किसी को नहीं मा,र सकते हैं। जब गु,स्सा होते हैं तो खुद का सिर दीवार पर मा,र सकते हैं, लेकिन किसी को पीट नहीं सकते। मैंने सुभाष घई को मा,रा था उन्होंने मुझे गु,स्सा दिलाया था। उन्होंने मेरी ग,र्दन पकड़ ली थी चम्मच से मा,रा था और प्लेट मा,रने के लिए उठा ली थी। मैंने थ,प्पड़ जमा दिया, लेकिन अगले दिन मा,फी मांग ली बाद में सलमान ने घई के साथ युवराज फिल्म भी की।

Image result for सलमान रणबीरयह घ,टना तब की थी जब रणबीर कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था वे एक नाइट क्लब में पार्टी कर रहे थे। सलमान भी वहां पहुंचे रणबीर को सलमान जानते भी नहीं थे। वि,वाद हुआ और सलमान ने थप्पड़ जमा दिया रणबीर को रणबीर ने घर पहुंच कर बात ऋषि कपूर को बताई। ऋषि कपूर के जरिये यह बात सलमान के पिता सलीम खान तक पहुंची सलीम बेहद नाराज हुए। सलमान को फ,टकार लगाई और तुरंत रणबीर और ऋषि से माफी मांगने को कहा। सलमान ने सलीम के आदेश का पालन किया और सब सामान्य हो गया।

Image result for सलमान शारुखयदि सलमान किसी से ना,राज होते तो उसे आसानी से मा,फ नहीं करते। विवेक ओबेरॉय, जॉन अब्राहम, शाहरुख खान, शाहिद कपूर आदि से उनके पं,गे हुए। इसमें उन्होंने शाहरुख से ही हाथ मिलाया वे बात को आसानी से नहीं भूलते।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page