सलमान की टा’इगर 3 के लिए जमकर पसीना बहा रहे इमरान हाशमी, जिम से आई ध’माकेदार तस्वीरें

अभिनेता इमरान हाशमी इस समय कई ध’माकेदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और लगातार मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा खबर है कि इमरान हाशमी की जोड़ी सलमान खान के साथ फिल्म टा’इगर 3 में देखने को मिलने वाली है। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आ’धिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। इस समय इमरान हाशमी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसमें वो जिम में प’सीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।

Emraan Hashmi Will Play villain In Salman Khan Third Film Of Tiger Series - सलमान खान की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म में होंगे इमरान हाशमी, बनेंगे विलेनइस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि इमरान हाशमी फिल्म टा’इगर 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म टा’इगर 3 की तैयारी कर रहे हैँ। बता दें कि इस फिल्म का आ’धिकारिक ऐ’लान होना बाकी है लेकिन फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इमरान हाशमी इस फिल्म में सलमान खान से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे और नि’गेटिव रोल में नजर आने वाले हैं।

इमरान हाशमी निगेटिव रोल मेंइमरान हाशमी नि’गेटिव रोल में
काफी कम बार देखा गया है कि इमरान हाशमी नि’गेटिव रोल में नजर आएं। बता दें कि इमरान हाशमी उन कलाकारों में से एक है जो कि किसी भी फिल्म में जा’न डाल देते हैं और अपने अभिनय से काफी बड़ा ध’माका करते हैं।

emraan hashmi villain in salman khan tiger 3: Emraan Hashmi to play villain in Salman and Katrina film Tiger 3: खबर है कि फिल्म टाइगर 3 में विलन के रोल के लिएवर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी फिल्म चेहरे को लेकर चर्चा में हैं और उनके साथ अमिताभ बच्चन नजर आएंगे।
ज्यादा ए’क्सा’इटेड हैं
सलमान खान के साथ पहली बार इमरान हाशमी की जोड़ी नजर आने वाली हैं और फैंस इसको लेकर काफी ज्यादा ए’क्सा’इ’टेड हैँ।

Salman Khan and imran hashmi can work together in movie race 3 | पहली बार सलमान खान और इमरान हाशमी इस फिल्म में साथ करेंगे काम! | Hindi News, बॉलीवुडटाइगर 3
हाल ही में उन्होने फिल्मों को लेकर कहा था कि समय के साथ सभी पता चल जाएगा कि वो टाइगर 3 में हैं या नहीं।
तैयारियां पूरी
सलमान खान की फिल्म राधे इस ईद 2021 के मौके पर रिलीज होने वाली है जिसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page