सन्यास लेने के बाद यूसुफ पठान को मिला इस देश की टीम की तरफ से खेलने का ऑफर, BCCI से मांगी अनुमति

विस्फोट बल्लेबाज युसूफ पठान ने पिछले हफ्ते अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। पिछले ही दिनो युसूफ को घरेलू टीम बड़ौदरा से नज़र अंदाज कर दिया गया था, फिलहाल वह रोडसेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में खेल रहे हैं । संन्यास के बाद युसूफ पठान किसी दूसरे राज्य नहीं बल्कि दूसरे देश की टीम की तरफ से खेलते नज़र आयेंगे ।Team India all-rounder Yusuf Pathan announces retirement from all formats of cricket - Sports News
वैसे आपको इसमें ज्यादा हैरान होने की कोई जरूरत नहीं है । दरअसल युसूफ पठान बांग्लादेश में आयोजित होने वाली ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा करके वह भारत इंडियन प्रीमियर लीग और घरेलू टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी को पुख्ता करना चाहते हैं।
Double-World Cup winner Yusuf Pathan announces retirement from all cricketलेकिन ढाका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए युसूफ पठान का रास्ता इतना भी साफ नहीं है । चूकीं वह ढाका प्रीमियर लीग के बाद इंडियन प्रीमियर लीग भी खेलना चाहते है इसके लिए उन्हे बीसीसीआई से एनओसी लेनी होगी । और हमेशा से ही बाहर के देशों की लीग में खेलने से भारतीय खिलाड़ियों को रोकती है।वैसे युसूफ पठान पहले भी ढाका प्रीमियर लीग के लिए खेल चुके है । उनके अलावा मनोज तिवारी और उन्मुक्त चंद भी इस लीग में खेल चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page