सना खान ने हिजाब में पति के साथ सेल्फी से मचाया तहलका, लोगों ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार सना खान ने भले ही शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. जिसमें वो हिजाब पहने हुए नजर आ रही हैं. जबकि उनके पति अनस सैयद कुर्ता-पायजामा में हैं.

sana khan shares first picture with husband anas khan on instagram | सना खान ने शेयर की पति मुफ्ती अनस के साथ पहली तस्वीर, कुरआन की इस आयत का किया ज़िक्र |सना और उनके शौहर अनस की बॉडिंग अक्सर सोशल मीडिया पर तसवीरों के जरिए देखने को मिलती है. इस बार भी एक्ट्रेस की सेल्फी में दोनों का प्यार नजर आ रहा है. नीले रंग के हिजाब में सना ने अपने पति के साथ क्यूट अंदाज में तस्वीर क्लिक की है. इस सेल्फी में उन्होंने अपना चेहरा भी कवर किया हुआ है. जबकि उनके पति अनस ने क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा और लॉन्ग ओवरकोट पहना हुआ है.

सना खान ने अपने पति के साथ पोस्ट की मिरर सेल्फी, हिजाब में दिखा एक्ट्रेस का क्यूट अंदाजफैंस लुटा रहे हैं प्यार
सना की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वे उनकी फोटो के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर रहे हैं. जिसके चलते फोटो वायरल हो गई है. इससे पहले भी सना अक्सर अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके नि’का’ह के वक्त की कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ी थी. सना के फैंस उनके इंडस्ट्री छोड़ने से मायूस थे, हालांकि एक्ट्रेस के निर्णय का उन्होंने सम्मान किया और उनके बेहतर भविष्य की कामना की.

अनस की सोच से हुईं प्रभावित
अनस से शादी करने को लेकर सना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ये फैसला काफी सोच-समझकर लिया है. उन्होंने कहा, मैंने अपने जीवन में उनके जैसे आदमी के लिए वर्षों से प्रार्थना की है. मुझे उनके बारे में जो बात सबसे अच्छी लगी, वह यह है कि वह श’री’फ हैं और उनमें ह’या है. उनकी सोच ने मुझे बहुत प्रभावित किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page