सना खान के मुफ़्ती से शादी करने पर भक्तों को लगी मिर्ची, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल…

सना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में सना ने लिखा, ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीजों को देखकर मैंने बहुत सब्र से काम लिया। लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अतीत से जुड़ा एक वीडियो बनाया और उसमें कई सारी बकवास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एहसास कराना जिसपर वो पहले ही तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है’।

सना खानवहीं सना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है। अगर किसी का समर्थन नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह के कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो। जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दोषी महसूस करे। कुछ लोग जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती और चीजों को बदल पाती। कृपया थोड़े अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को बदलने दें।’

सना खानबता दें कि शादी से पहले सना खान डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही थीं। सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। ब्रेकअप के बाद सना ने कई वीडियो और पोस्ट शेयर कर इस बारे में बताया था। जिसके कुछ दिन बाद ही सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया और 20 नवंबर को चुपके से सैयद अनस के साथ शादी कर ली। शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर साझा कर अपनी शादी के बारे में बताया था।
(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page