छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। मौनी ने अपने काम के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ ध’र्म और आ’ध्या’त्म में भी रुचि रखती हैं। मौनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर क‍िया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Mouni Roy poses with Sadhguru as she visits Isha Yoga Center, says 'I love you Sadhguru' | News24दरअसल मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। पिक्चर को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, “हमेशा मेरे पास बोलने के लिए बहुत कुछ रहता है, लेकिन जब से मैं इनसे मिली हूं, तब से मुझे शांति का अनुभव हो रहा है। मुझे ज्यादा बातचीत या कुछ करने की जरूरत बिल्कुल भी महसूस नहीं हो रही है। मैं यह भी नहीं समझ पा रही हूं कि मुझे क्या लिखना चाहिए या क्या कहना चाहिए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं स’द्गु’रु। हम सभी काफी भाग्यशाली हैं कि आप इस धरती पर हैं।

मौनी रॉय के शेयर किए गए पोस्ट और तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय आस्था में लीन नजर आई है। इससे पहले भी वह कई धा’र्मि’क तस्वीरें शेयर कर चुकी है। हाल ही में शिवरात्रि के मौके पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वे भ’ग’वा’न शं’कर की आराधना करती दिखाई दीं। अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए मौनी ने म’हा’मृ’त्युं’ज’य मंत्र भी लिखा था । उनकी वो तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय के कैरियर की बात करें तो – एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। मौनी के करियर की शुरुआत साल 2006 में एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से हुई थी।इसके बाद उन्होंने कई सीरियल किए। मौनी रॉय की फैन फॉलोइंग देखने लायक है। जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *