शिवसेना नेता संजय राउत "बिहार रेजिमेंट" को लेकर कह दी बड़ी बात, PM को भी लिया आड़े हाथों

शि’व’से’ना ने कहा है कि ‘उत्तर प्रदेश के एक मं’दि’र में प्यासे मु’स’ल’मा’न ब’च्चे को पानी देने से इ’न’कार कर दिया जाता है। ये कैसा रा’म राज्य है जहां पानी न’का’र दिया गया, वहां मं’दि’र में ई’श्व’र का वा’स नहीं होना चाहिए!

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डा’स’ना में मं’दि’र में जाकर पा’नी पी’ने को लेकर की गई मु’स्लि’म ब’च्चे की बे’द’र्दी से पि’टा’ई के मामले में यो’गी स’र’का’र घि’र’ती जा रही है। रविवार को शि’व’से’ना ने अपने मु’ख’प’त्र सा’म’ना में भाजपा और योगी स’र’का’र पर ज’म’क’र नि’शा’ना सा’धा है।

सा’म’ना में आगे लिखा गया कि हम कौन-से हिं’दू का प्र’ति’नि’धि’त्व कर रहे हैं। स’हि’ष्णु’ता हमारे ध’र्म का सबसे बड़ा अ’लं’का’र है लेकिन जब ऐसी घ’ट’ना’एं सामने आती हैं तो ये सब अ’लं’का’र न’क’ली लगने लगते हैं।

ल’व जि’हा’द के खि’ला’फ मा’हौ’ल तैयार करना, गो’मां’स प्र’क’र’ण में हिं’सा’चा’र करना ये सब अब रोज की बातें हो गई हैं। परंतु ये सब करने वाले और इस कृ’त्य का स’म’र्थ’न करनेवाले अब प्या’से मु’स्लि’म बच्चे को उसके मं’दि’र में पानी पीने के लिए जाने की वजह से जो मा’र’पी’ट की, उस घ’ट’ना का भी समर्थन करेंगे क्या.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *