शोएब अख्तर की बीवी रुबाब खान की बिना हि,जाब वाली तस्वीरें हुई वायरल, उम्र में 20 साल है छोटी

पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर आज भी अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. शोएब की गेंदबाजी में इतनी गति थी की उनके सामने बल्लेबाजी करने से खिलाड़ी खौ,फ खाते थे और इस वजह से ही उनको रा,वलपिंडी ए,क्सप्रेस का नाम दिया गया था.

Latest Cricket News In Hindi घास खा लूंगा लेकिन पाकिस्तानी सेना का बजट बढ़ाऊंगा: शोएब अख्तर - shoaib akhtar says he will eat grass just to increase the budget of the pakistanशोएब ने अपने क्रिकेट करियर में कई की,र्तिमान हासिल किये हैं जो आजतक कोई भी दूसरा गेंदबाज नहीं पा सका है. शोएब की गेंदबाजी ने उन्हें दुनिया भर में एक अलग पहचान दिलाई है और इतने सालों बाद भी आज वह सु,र्ख़ियों में रहते हैं.

शोएब और रुबाब ने दिया एक लड़के को जन्म, रावलपिंडी एक्सप्रेस अब एक गौरवान्वित पिता | Sportzwiki Hindiशोएब अख्तर ने अपने क्रिकेट करियर में ख़ा,सा ध्यान दिया और इसी के चलते शोएब शादी के लिए भी समय नहीं निकाल पाए. कई सालों तक क्रिकेट में की,र्तिमान हासिल करने के बाद शोएब ने 40 साल की उम्र में आकर साल 2014 में रुबाब खान नाम की लड़की से शादी की और फिर वह अपनी शा,दीशुदा जिंदगी को व्य,तीत करने लगे.

शोएब अख्तर दूसरी बार बने पिता, 20 साल छोटी बेगम ने दिया बेटे को जन्म - shoaib akhtar become father again wife rubab give birth to his second child-mobileशोएब की शादी 2014 में हुई और उसके बाद वह अपनी वा,इफ रुबाब के साथ रहने लगे. दो साल बाद 2016 में शोएब ने एक बच्चे को ज,न्म दिया. शोएब को रूबाब से एक लड़का हुआ जिसकी फोटो शोएब ने अपने ट्वी,टर अकाउंट पर शेयर की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page