ड्वेन ब्रावो की अगुआई वाली दिल्ली बुल्स ने शुक्रवार को अबुधाबी टी10 में नार्दर्न वॉरियर्स को पांच विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री की. गेंदबाजी का फैसला करने के बाद दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो, वकास मकसूद और नईम यंग ने नॉर्दर्न वॉरियर्स की मजबूत बल्लेबाजी को पस्त कर दिया जिससे उनकी टीम सात विकेट पर 97 रन ही बना सकी.

Imageदिल्ली ने फिर यह लक्ष्य आठ गेंद रहते ही हासिल कर लिया और पांच विकेट गंवाकर 102 रन बनाये. ब्रावो (14 रन देकर दो विकेट) ने नॉर्दर्न वारियर्स के कप्तान निकोलस पूरन और आक्रामक लेंडल सिमन्स को आउट किया. मकसूद ने 24 रन देकर और नईम यंग ने 22 रन देकर दो दो विकेट हासिल किये.

Imageवहीँ टी10 लीग के पहले एलिमिनेटर में टीम अबु धाबी ने कलंदर्स को 6 विकेट से हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए कलंदर्स की टीम 10 ओवर में महज 83 रन ही बना पाई. शाहिद अफरीदी ने सबसे ज्यादा 24 रन बनाए. कप्तान सोहेल अख्तर ने 17 रनों की पारी खेली. शरजील खान 12 गेंदों में 12 रन ही बना सके, वहीं टॉम बैंटन पहली ही गेंद पर LBW आउट हो गए.

Imageटीम अबु धाबी के लिए तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने 2 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट लिये. ओबेड मैकॉय ने भी 2 ओवर में सिर्फ 11 रन दिये. जवाब में टीम अबु धाबी ने 8.4 ओवर में लक्ष्य हासिल किया. विकेटकीपर बेन डटेकट ने 19 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाए. जो क्लार्क ने 22 रनों की पारी खेली. क्रिस गेल 15 रन ही बना पाए. दिल्ली बुल्स और नार्थरन वारियर्स के मध्य फाइनल खेला जायेगा.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *