पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अब सच में बड़े हो गए हैं उनकी उम्र अब छोटी नहीं रही. अरे भई अब वो स,सुर जी जो बनने वाले हैं और उनका जो दामाद बनने वाला है वो भी कोई कम नहीं है पाकिस्तान का उभरता सितारा है. मौजूदा वक्त का सबसे स्टार तेज गेंदबाज है नाम है शाहीन शाह अफरीदी. जी हां 20 साल के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी अब शाहिद अफरीदी के दा,माद बनेंगे इस बात पर मुहर पाकिस्तानी मीडिया ने लगाई है.

शाहिद अफरीदी की बेटी है बेहद खूबसूरत, आरती की थाली लेकर...| know about shahid-afridi-elder-daughter-aqsa-afridiपाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी शेयर की कि शाहीन शाह अफरीदी की सगाई शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा से होने वाली है. उन्होंने ये भी कहा कि ये हाई प्रोफाइल सगाई 2 साल के अंदर होगी क्योंकि अक्सा की पढ़ाई अभी खत्म नहीं हुई है पाक पत्रकार ने इस खबर की पुष्टि दोनों परिवारों की रजामंदी से की है.

Reports: Shaheen Afridi to get engaged to Shahid Afridi's daughter Aqsaयानी कल तक जो कयास थे अब हकीकत में बदल चुके है रिपोर्ट के मुताबिक शाहीन अफरीदी के पिता अयाज खान ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्ताव भेजा था और इसे शाहिद अफरीदी के परिवार वालों ने स्वीकार कर लिया है ऐसे में शाहीन और अक्सा की सगाई होने जा रही है.