बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं. जी हां शाहरुख खान ने आज फिर लोगों के सवाल का बेहतरीन जवाब दे रहे हैं. शाहरुख खान ने अब से कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के लिए ट्वीट करते हुए लिखा ”#AskSRK 3…2….1….go!” जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस ने उन्हें कई तरह के सवाल पूछें हैं. जिसमें से एक का शाहरुख खान ने जवाब दे दिया है.
शाहरुख खान से एक म’न’च’ले लड़के ने पूछा है लड़की प’टा’ने के लिए एक दो टिप्स दो इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने जवाब दिया कि पहले तो ये प’टा’ना शब्द का इस्तेमाल छोड़ दो और लड़कियों के प्र’ति स’म्मा’न स’ज्ज’न’ता दिखाओ.

शाहरुख खान लगातार सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल के जवाब देते रहते हैं. जहां आज उन्होंने करीब 15 से ज्यादा लोगों के सवालों का जवाब दिया है. फैंस को आखिरी में अ’ल’वि’दा कहते हुए शाहरुख खान ने लिखा ”अब मुझे जाना चाहिए अन्यथा ऐसा लगेगा कि मुझे कुछ भी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. सभी के समय और धै’र्य के लिए शु’र्कि’या और बिना उ’त्तर के नि’रा’श न हों. यह मेरी ओर से थोड़ा स्वा’र्थी जरूर लगेगा लेकिन ऐसा है नहीं, लेकिन मैं यह मेरे लिए करता हूं, और मुझे यह कहना होगा कि मेरे पास म’स्ती के लिए समय था. आप सभी को प्यार और कृ’पया सु’र’क्षि’त रहें!

शाहरुख खान का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. जहां वो अपने फैंस से रू’ब’रू होते हैं. शाहरुख खान से फैंस से कई तरह के सवाल किए हैं जिनमें घर, प्यार, काम सब शामिल हैं.
(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *