शाहरुख़ खान की ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही बनाया ये रिकॉर्ड, आज तक किसी फिल्म में नहीं हुआ ऐसा !

नई दिल्ली: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म “पठान” (Pathan) रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड बनाने जा रही है. खबरें हैं कि शाहरुख खान फिल्म पठान के एक्शन सटंट दुनिया की सबसे बुलंद इमारत बुर्ज खलीफा में शूट किए जाएंगे.
जानकारी के मुताबिक फिल्म “पठान” बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसके एक्शन स्टंट की शूटिंग बुर्ज खलीफा में की जाएगी. पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि पठान पहली बॉलीवुड फिल्म होगी जिसमें बुर्ज खलीफी के अंदर का हकीकी नज़ारा दिखाया जाएगा.
शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही बनाएगी खास रिकॉर्ड, अभी तक किसी फिल्म में नहीं हुआबड़ी बात यह है कि हॉलीवुड की भी सिर्फ दो ही फिल्में अभी तक बुर्ज खलीफा के अंदर शूट हुई हैं. यह दो फिल्में अभिनेता टॉम क्रूज मिशन इम्पॉसिबल: घोस्ट प्रोटोकॉल और विन डीजल, ड्वेन जॉनसन, पॉल वॉकर, जेसन स्टैथम और मिशेल रोड्रिग्ज की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें कि बुर्ज खलीफा के आसपास के इलाकों के अलावा UAE की बहुत सी जगहों को बॉलीवुड की कई फिल्मों में दिखाया जा चुका है लेकिन बुर्ज खलीफा में अंदर का हकीकी नज़ारा अभी तक किसी फिल्म में नहीं दिखाया. शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान में यह चीज़ देखने लायक होगी.
Image result for शाहरुख़ खान पठानयाद रहे कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. ऐसे में दोनों फैंस के लिए नज़रा देखने लायक होगा क्योंकि दोनों ही काफी लंबे अरसे के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page