बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ फैन्स से जुड़ाव के मौके भी निकाल ही लेते हैं. उन्होंने बुधवार को हैशटैगआस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन की शुरुआत की. इसके तहत वो फैन्स के सारे सवालों के जवाब देते नजर आए. फैन्स ने इस सेशन के तहत शाहरुख खान से कई सवाल किए. इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा भाई केकेआर यानी कोलकाता ना,इट रा,इडर्स (KKR) इस बार कप लाएगी न.

शाहरुख खान की जीवनी, संघर्ष और रोचक जानकारी I Shahrukh Khan Biography | हिंदी कोनाशाहरुख खान ने फैन के इस सवाल का फनी अंदाज में जवाब दिया. शाहरुख खान ने इस सवाल पर जवाब दिया मुझे आशा है मैं केवल उसी में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं! शाहरुख खान ने इस तरह फैन के सवाल का जवाब दिया. गौरतलब है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) आगामी 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है और शाहरुख खान केकेआर (KKR) टीम के मालिक हैं. KKR का प्रदर्शन आईपीएल में अभी तक शानदार रहा है.

आईपीएल के पहले सीजन से अब तक KKR ने कई शानदार मैच जीते हैं. आपको बता दें वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. गौरतलब है कि दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *