2021 की नीलामी के दौरान पंजाब किं,ग्स टीम ने भारत के घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले स्टार बल्लेबाज शाहरुख खान को अपनी टीम का हिस्सा बनाया था। शाहरुख खान एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अपने शानदार बल्लेबाजी के बदौलत अपनी टीम को मैच फिनिश करके दे सकते हैं। शाहरुख खान ने आईपीएल में पंजाब किं,ग्स टीम में शामिल होने के अगले ही दिन कमाल कर दिया।

पंजाब किंग्स में शामिल होने के बाद शाहरुख खान ने पंजाब के खिलाफ मचाया धमाल 1हालांकि गेंदबाजी में शाहरुख खान कुछ कमाल नहीं दिखा सके। गेंदबाजी में गुरकीरत ने शाहरुख खान के एक ओवर में कई बाउंड्री लगाते हुए 15 रन बना दिए। इसके बाद कप्तान ने शाहरुख खान को दोबारा गेंदबाजी के लिए नहीं बुलाया। आईपीएल की नीलामी मे पंजाब में शामिल होने के लगभग 2 दिन बाद शाहरुख ने पंजाब के खिलाफ विजय हज़ारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने तमिलनाडु की ओर से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के खिलाफ मैच में धमाल मचा दिया।

पंजाब किंग्स में शामिल होने के बाद शाहरुख खान ने पंजाब के खिलाफ मचाया धमाल 2अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने मैच के दौरान फिनिशर की भूमिका निभाई। हाल ही में खेली गई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक शानदार फिनिशर की भूमिका निभाते हुए चर्चा बटोरी थी, जिसके बाद पंजाब की टीम ने उन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदा पंजाब किं,ग्स में शामिल होते ही शाहरुख ने यह साबित कर दिया कि वह इतने बेहतरीन खिलाड़ी क्यों हैं।