शाहरुख खान इन 3 क्रिकेटरों को किसी भी कीमत पर खरीदना चाहेंगे, नंबर 1 हर भारतीय का फेवरेट

आईपीएल 2021 की तैयारियों में सभी टीमें जुट चुकी है, इसी बीच पिछले दिनों सभी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन होने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। जिसके साथ ही अब टीमें आगामी आईपीएल सीजन की नी,लामी में बैठने के लिए तैयारियां करने लगी हैं। इसी बीच अगर टीमों के पास बचे राशि की बात करें तो फिलहाल पंजाब के पास सर्वाधिक 53.20 करोड़ बचे हुए हैं।

Shahrukh Khan offered his 4 storey personal office space to help expand our  Quarantine capacity equippedऐसे में टीम अगर किसी भी बड़े खिलाड़ी को टारगेट करती है तो वह उसे अपने टीम का हिस्सा बनाने में कामयाब हो सकते हैं। इसी क्रम में हम बात करेंगे तीन बड़े खिलड़ियों के बारे में जिन्हे शाहरुख खान की टीम KKR अपने प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बना सकती है।
1- मोईन अली
Moeen Ali : मोईन अली Latest News, ICC Ranking, IPL Records, Photos & Videos  of Moeen Ali - Navbharat Timesमोईन अली को KKR अपनी टीम से जोड़ने का पूरा प्रयत्न करेगी. आईपीएल में मोईन अली का प्रदर्शन शानदार रहा है.
2- एलेक्स हेल्स
ससे पहले एलेक्स हेल्स आईपीएल में संराइजर्स हैदराबाद का प्र,तिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने हैदराबाद के लिए साल 2018 के सीजन के दौरान 6 मैच खेले थे, जिसमें उनके बल्ले से कुल 148 रन निकले थे। 45 रन आईपीएल का उनका सर्वाधिक स्कोर रहा है।
3- क्रिस मॉरिस
ये पिछले आईपीएल सीजन आरसीबी का हिस्सा थे, उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया था। लेकिन आरसीबी टीम ने उन्हे रिलीज कर दिया। ऐसे में KKR के पास मौका है की वह मॉरिस को अपने साथ जोड़ सकती है। मॉरिस के आने से टीम को निचले क्रम में एक मध्यक्रम में एक मजबूत विकल्प मिल जाएगा। जो टीम के लिए अच्छा बल्लेबाजी कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page