शाहबाज नदीम ने टीम से बाहर होते ही बरसाए चौके-छक्कें, 9वें नंबर पर बैटिंग करते हुए रचा इतिहास

वि,जय ह,जारे ट्रॉफी में भारत के युवा क्रिकेटरों का शानदार प्रदर्शन जारी है. इशान किशन तिलक वर्मा ऋ,तुराज गायकवाड़ जैसे बल्लेबाजों ने कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और शतक जड़े हैं. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल का. घरेलू क्रिकेट के सबसे तेजी से उभरते हुए बल्लेबाजों में से एक पडिक्कल ने एक बार फिर इस टूर्नामेंट में अपना जलवा दिखाया है.

Vijay Hazare Trophy: शतक से चूका विराट कोहली का युवा सिपाही, लेकिन जोरदार प्रदर्शन से निकाला सबका दमIPL में विराट कोहली की टीम RCB का हिस्सा पडिक्कल ने लीग के नए सीजन से पहले अपने इरादे भी जाहिर कर दिए हैं. सोमवार को पडिक्कल ने वि,जय ह,जारे ट्रॉफी के अपने दूसरे मैच में शानदार पारी खेली हालांकि वह शतक से चूक गए. बेंगलुरू में एलीट ग्रुप सी के अपने दूसरे मैच में सोमवार को कर्नाटक की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. टीम के लिए कप्तान रविकुमार समर्थ और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार शुरुआत की. ओपनिंग के लिए आए इन दोनों बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाये और इस दौरान दोनों ने अर्धशतक पूरे किये.

Image result for शाहबाज नदीमपडिक्कल ने 98 गेंदों में ही 8 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 97 रन बनाए. वहीं एक अन्य मैच में झारखंड के बल्लेबाज शाहबाज नदीम ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंद पर 5 चौके और एक छक्का जड़ते हुए नाबाद 45 रन की पारी खेली. आपको बता दें हाल ही में नदीम को भारतीय टीम से बाहर किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page