कुछ समय पहले ही बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली सना खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सना खान अपनी शादी के बाद से और भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। सना ने जब से सैयद अनस के साथ शादी की है तभी से वो ट्रोलर्स के निशाने पर लगातार आ रही हैं। ट्रोलर्स सना के पास्ट रिलेशनशिप के लिए भी लगातार उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं। जिसके बाद सना ने एक भावुक पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को ये सबकुछ रोकने के लिए कहा है।

सना खानसना खान ने सोशल मीडिया पर एक नोट पोस्ट किया है कि वे इन दिनों उनके उपर बन रहे नेगेटिव वीडियो से बहुत परेशान हैं। किसी का नाम लिए बिना, उन्होंने कहा कि कोई उनके अतीत में घुसने की कोशिश कर रहा है। सना के मुताबिक, वे पूरी तरीके से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िदगी में बहुत खुश हैं।

सना खानसना का नेगेटिव वीडियो कौन बना रहा है?
सना ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, “कुछ लोग मेरे ऊपर बहुत दिनों से नेगेटिव वीडियो बना रहें हैं, लेकिन मैंने धैर्य रखा। अब एक व्यक्ति ने मेरे गुजरे वक्त पर एक वीडियो बनाया और उसमें बकवास बातें की। क्या आप नहीं जानते कि जब एक इंसान ने इससे तौबा कर लिया हो तो उसे इसका अहसास कराना पाप है। मैं वाकई एकदम टूट चुकी हूं।”

Bigg Boss 6's Sana Khan quotes farewell to showbiz market permanently; Decides to invest life in serving humankind - Irash Newsसना ने उस व्यक्ति का नाम क्यों नहीं लिया?
पोस्ट शेयर करते हुए सना ने लिखा, “मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहती, क्योंकि में वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया है।लेकिन ये बहुत बुरा है। अगर आप किसी को सपोर्ट नहीं कर सकते और उसके लिए अच्छे नहीं हो सकते तो आपको शांत रहना चाहिए। जब कोई व्यक्ति अपने अतीत को याद कर बुरा महसूस करता है तो ऐसे क्रूर और कठोर कमेंट से उसे डिप्रेशन में न डालें,। कभी-कभी आप पश्चाताप कर के मूव ऑन कर जाते हैं, लेकिन मेरे जैसे कुछ लोग हैं जो सोचते हैं कि काश मैं अपने पास्ट में जा कर सब बदल सकती। प्लीज लोगों के साथ अच्छे से रहिए और उन्हें समय के साथ बदलने दीजिए।”

बॉलीवुड छोड़ने के एक महीने बाद सना खान ने गुजरात के अनस सईद से किया निकाह, वायरल वीडियो से मिली खबर - Hindi Shayari Pages - Public Literature Portalसना ने छोड़ा शो-बिजनेस
सना का अफेयर कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से चल रहा था। ब्रेकअप के बाद वे काफी सुर्खियों में रहीं। उसके बाद सना ने घोषणा की थी कि वे शो- बिजनेस छोड़ रहीं हैं। एक महीने बाद नवंबर में उन्होंने सूरत के रहने वाले सैय्यद अनस से शादी कर ली। उन्होंने कश्मीर से अपने हनीमून की कई फोटोज और वीडियो भी शेयर की थीं। एक एक्ट्रेस के रूप में, वे टीवी पर ‘बिग बॉस’ और ‘झलक दिखला जा 7’ जैसे शो का हिस्सा रहीं थीं। उन्होंने सलमान खान की ‘जय हो’ और वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ में भी अपना काम किया था

(अमर उजाला से साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *