एक्टर वरुण धवन की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. नताशा दलाल संग सात फेरे लेने वाले वरुण इस समय खबरों में छाए हुए हैं. उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही है.
वरुण धवनलेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि वरुण धवन की गाड़ी का एक छोटा ए,क्सीडेंट हो गया. जब एक्टर अपने कुछ दोस्तों संग अलीबाग के लिए निकले थे, तब ये हा,दसा हुआ.
वरुण धवनखबर है कि इस ए,क्सीडेंट में किसी को भी चोट नहीं आई है. वरुण धवन भी एकदम सुरक्षित हैं. गाड़ी में छोटा डेंट होने की बात कही जा रही है, लेकिन एक्टर और गाड़ी में बैठे दूसरे लोग चोटिल नहीं हैं.
वरुण धवनये हा,दसा शनिवार को उस समय हुआ जब वरुण जुहू से अलीबाग के लिए निकले थे. करीब चार घंटे के उस रास्ते में काफी ट्रैफिक था और जगह-जगह टूटी-फूटी सड़क से भी सामना हुआ.
वरुण धवनअब क्योंकि वरुण धवन को समय पर अलीबाग पहुंचना था, ऐसे में थोड़ी जल्दबाजी दिखाई गई. इस जल्दबाजी की वजह से ही वो ए,क्सीडेंट हो गया. लेकिन अब वरुण अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं.
वरुण-नताशाउनकी गाड़ी से निकलते हुए कई सारी फोटोज वायरल हैं. कैजुअल अटायर में वरुण डैशिंग नजर आ रहे हैं और अपनी शादी के लिए एकदम तैयार दिख रहे हैं.
(आजतक)