शर्मिला टैगोर का बड़ा खुलासा, सैफ अली खान की थी दूसरी मां, उन्होंने व उनके पति ने सैफ को…

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। फिलहाल वो कई फिल्मों में बिज़ी हैं और कोरोना काल पूरी सावधानी बरतते हुए शूटिंग कर रहे हैं। वही इन दिनों एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ अली खान के बचपन से जुड़ी कुछ बातें शेयर कर रही हैं।

Image result for सैफ अली खानहैरानी की बात ये है कि इसी इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने सैफ की दूसरी मां का भी ज़िक्र किया है। बता दे की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब सैफ के जन्म के बाद वो फिर से काम में बिज़ी हो गई तब वो सैफ को ज्यादा समय नहीं दे पाती थी। तब सैफ की दूसरी मां ने ही उन्हें पाला, पोसा, मां का प्यार दिया और उनके हर सुख दुख में शामिल हुईं।

Image result for सैफ अली खानशर्मिला टैगोर ने आगे बताया कि भले ही उन्होंने सोहा और सबा को पूरा समय दिया लेकिन सैफ अली खान के बचपन में वो उन्हे उतना वक्त नहीं दे पाई जितना देना चाहिए था। क्योंकि उस वक्त वो काफी बिज़ी रहती थी। इसीलिए उनकी दूसरी मां ने सैफ को संभाला। उनका नाम है मिसेज नूरानी। जो सैफ को बेटे की तरह ही रखती थीं। सिर्फ मिसेज नूरानी ही नहीं बल्कि उनके पति भी सैफ को प्यार करते थे। मिसेज नूरानी सैफी महल नाम का स्कूल चलाती थीं।

Image result for सैफ अली खान शर्मिलासिर्फ बचपन में ही नहीं बल्कि सैफ को मिसेज नूरानी यानि उनकी दूसरी मां ने बड़े होने तक भी संभाला। वो उनके करियर के हर अच्छे व बुरे समय में उनके साथ रहीं। उनकी खुशियों में शामिल हुई और दुखों को बांटा भी। शर्मिला टैगोर हिंदू थीं और उन्होंने भारतीय टीम के कैप्टन नवाब पटौदी से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने धर्म बदल लिया था। उनका नाम तब बदलकर आयशा सुल्तान कर दिया गया था। शादी के बाद उन्होंने सैफ अली खान को जन्म दिया लेकिन फिल्मों से नाता नहीं तोड़ा। लेकिन करियर के इस मोड़ पर वो सैफ को ज्यादा वक्त नहीं दे पाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page