मिस्टर पर,फेक्शनिस्ट यानी आमिर खान यूं तो बहुत कम वि,वादों में रहते हैं, लेकिन इस बार वे बड़ी मुसीबत में फं,सते नजर आ रहे हैं. यूपी की एक अदालत ने उन्हें फिल्म ठ,ग्स ऑफ हिंदोस्तान को लेकर नोटिस भेजा है. आमिर पर इस फिल्म के जरिए म,ल्लाहों का अ,पमान करने का आ,रोप है. ये फिल्म साल 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिल्म तो कुछ खास नहीं चली थी, लेकिन इसकी वजह से आमिर अब मु,सीबत में पड़ गए हैं.

If You Want Talk To Aamir Khan Here Will Be Live - फेसबुक पर इस समय लाइव होने वाले हैं आमिर खान, कर सकते हैं बड़ा ऐलान - Amar Ujala Hindi News Liveफिल्म में नि,षाद जा,ति म,ल्लाह को ठ,ग बताए जाने के खि,लाफ या,चिका को लेकर दी,वानी न्या,यालय में जिला एवं स,त्र न्या,यालय में एक या,चिका दा,यर की गई है. ये या,चिका अ,धिवक्ता हं,सराज चौधरी ने दायर की है. को,र्ट ने इस या,चिका पर सु,नवाई करते हुए फिल्म अभिनेता अमीर खान सहित 4 लोगों को नो,टिस जारी करते हुए अगली तारीख 8 अप्रैल को को,र्ट में त,लब किया है.

Aamir Khan Tol His Most Difficult Role Is From Thugs Of Hindostan - आमिर ने 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को बताया अपना सबसे मुश्किल किरदार - Hindi Rush - Newsयाचिका में फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, निर्देशक विजय कृष्णा का नाम भी शामिल है. आ,रोप है कि फिल्म ‘ठ,ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में म,ल्लाह जाति को फि,रंगी और ठ,ग जैसे शब्द से सं,बोधित कर अ,पमानित किया गया है. याचिका में कहा गया कि फिल्म से वा,दी और ग,वाहों की भा,वनाओं को ठे,स पहुंचा है. या,चिका में कहा गया कि फिल्म की टी,आरपी बढ़ाने और मु,नाफा कमाने के लिए दु,र्भावनापूर्ण तरीके से फिल्म का ऐसा नाम रखा गया.

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *