अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 जनवरी 2021 को अपनी बेटी का स्वागत दुनिया में किया था. अब अनुष्का ने बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए फैंस को बच्ची का नाम बताया है. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्होंने और विराट ने अपनी बेबी गर्ल का नाम वामिका रखा है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी की पहली फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”हम प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत आए हैं, लेकिन इस नन्हीं वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता…कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं. नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है. आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया.”

what is the name of virat kohli and anushka sharma daughter name smup | ये  शख्स रखेगा विराट-अनुष्का की बेटी का नाम!अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट कर रहे हैं और बच्ची के साथ-साथ कपल को दुआएं दे रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ था. विराट ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर शेयर किया है. क्रिकेटर की पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स की तरफ से खूब बधाईयां भी मिली थीं.

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा था, ”हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइ,वेसी चाहिए होगी.”

Virat Kohli Announce Anushka Sharma Pregnant: Virat And Anushka Expecting Their First Child In January - विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा के घर आने वाला है नया मेहमान, कप्तान ने ट्वीट कर2017 में विरुष्का ने की थी शादी
मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई साल डेटिंग के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. प्राइवेट सेरेमनी में हुई इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अगस्त 2020 में विराट और अनुष्का ने ऐलान किया था कि वह जल्द माता-पिता बनने वाले हैं. 11 जनवरी 2021 को नन्हीं वामिका को अनुष्का ने जन्म दिया था.

(आजतक)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *