शु,क्रवार को खेले गये मु,काबले में कर्नाटक के खि,लाफ मैच में सचिन बे,बी ने कप्तानी पारी खेलते हुए 63 गेंदों पर 54 रन बनाए जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. वहीं मो,हम्मद अजरुद्दीन ने भी सचिन के साथ मिलकर शानदार पारी खेली. अजहरुद्दीन ने 155.26 की स्ट्रा,इक रेट से खेलते हुए 38 गेंदों पर ही 59 रन बना दिए और उनकी पारी में 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

T20 की दुनिया के मोहम्मद अजहरुद्दीन से मिलिए, जिनकी एक पारी पड़ी बड़े-बड़ों पर भारी | keral Mohammed Azharuddeen who became played well in sayed mushtaqसचिन और अजहरुद्दीन की इस ता,बड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर केरल ने मैच में पहले खेलते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 277 रन बनाए. हालांकि कर्नाटक के खि,लाफ केरल की टीम इस स्कोर को डि,फेंड कर पाने में ना,काम रही. कर्नाटक की टीम ने धु,आंधार बल्लेबाजी की ब,दौलत ये मु,काबला 9 विकेट के बड़े अंतर से 27 गेंद पहले ही जीत लिया.

केरल के मोहम्मद अजहरुद्दीन ने 37 गेंदों में शतक जड़कर कई दिग्गजों को पछाड़ा | Mohammad azharuddin of kerala surpassed many legends by scoring a century in 37 balls - Shortpedia News Appकर्नाटक की बल्लेबाजी के मु,ख्य आ,कर्षण पड्डि,कल रहे जो 13 चौके और 2 छक्के की मदद से 138 गेंदों पर 126 रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं एक अन्य मैच में फैज फजल ने पंजाब के खि,लाफ 99 गेंद पर 4 छक्के जड़ते हुए 101 रन की शतकीय पारी खेली. हालाँकि इनकी टीम वि,दर्भ को पंजाब के टीम ने 4 विकेट से शि,कस्त दी.