विजय हजारे ट्रॉफी: पठान के तूफ़ान में उड़ी हैदराबाद की टीम, शतक ठोक इसने रचा इतिहास, बड़ौदा की…

हैदराबाद ने टॉस जीतकर बड़ौदा को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया और यही देवधर के लिए अवसर साबित हुआ. बतौर ओपनिंग बल्लेबाज उतरे देवधर ने शुरू से धै,र्य के साथ बल्लेबाजी की और अंत में शतक लगाकर टीम को वि,शाल स्कोर तक पहुंचाया. देवधर ने 139 गेंदों पर 131 रन बनाए और अपनी पारी में 14 चौके तथा दो छक्के लगाये. देवधर की इस पारी की बदौलत बड़ौदा ने 50 ओवरों में सात विकेट खोकर 316 रन बनाए.

Latest Cricket News In Hindi देवधर ट्रोफी: कर्नाटक की भारत-बी पर रोमांचक जीत - deodhar trophy karnataka beat india b in a thrller | Navbharat Timesबताते चले कि देवधर को आईपीएल नीलामी में कोई खरीददार नहीं मिला था अपनी बेस प्राइज 20 लाख के साथ देवधर आईपीएल नीलामी में उतरे थे लेकिन मा,यूस रहे थे. टी20 में उन्होंने अभी तक 76 मैच खेले हैं और 32.10 की औसत से 2215 रन बनाए हैं और खेल के इस सबसे छोटे प्रारूप में उनके नाम एक शतक और 13 अर्धशतक हैं.

Vijay Hazare Trophy 2018-19: Deepak Hooda to lead Baroda in the One-Day tournamentजवाब में हैदराबाद की टीम बड़ौदा की गेंदबाजी के सामने 206 रन पर आल आउट हो गयी. बड़ौदा की तरफ से गेंदबाज बाबाशफी पठान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में सिर्फ 37 रन देते हुए 3 विकेट लिए. पठान ने हैदरबाद के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाकर बडौदा की जीत सुनिश्चित की. वि,जय ह,जारे ट्राफी में बड़ौदा की यह दूसरी जीत है और उसके अब 4 अंक हो गये हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page