वहाब रियाज की खूबसूरत बहन की शादी की तस्वीरें व वीडियो हुई वायरल, मिस्बाह-बाबर व अफरीदी हुए शामिल, देखें

अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर वहाब रियाज बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। क्रिकेटर ने विश्व कप 2015 में अपने हरफनमौला प्रदर्शन से अपना नाम बनाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप 2015 के क्वार्टर फाइनल में, वहाब ने एक बहुत ही आक्रामक गेंदबाजी की।

Attractive Wedding Pictures of Cricketer Wahab Riaz Sister ~ info pointऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस प्रयास ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समुदाय में अपनी पहचान बनाने में मदद की। माइकल क्लार्क ने वहाब के प्रदर्शन का जिक्र किया क्योंकि उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में लंबे समय तक सामना किया है।

Beautiful Wedding Pictures of Cricketer Wahab Riaz Sister | Pakistani Drama Celebritiesविश्व कप 2015 से सभी की प्रशंसा और प्रशंसा के बाद, उन्हें 2918 में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा 2018-2019 सीज़न के लिए केंद्रीय अनुबंध से सम्मानित किए जाने वाले 33 खिलाड़ियों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया था।

Wahab Riaz Sister weddings Emotional Moments - YouTube2019 में वहाब ने घोषणा की कि वह लाल गेंद वाले क्रिकेट से ब्रेक लेंगे और खेल के छोटे प्रारूपों पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण करने वाले खिलाड़ी ने एक लंबा सफर तय किया है।

Latest Clicks of Pakistani Cricketers with their Family at Wedding of Wahab Riaz Sister -काफी  समय पहले वहाब रियाज की बहन ने एक भव्य समारोह में शादी की और पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने अपनी पत्नियों के साथ इस शादी में भाग लिया। वहाब रियाज़ और ज़ैनब रियाज़ के पास एक अच्छा समय था क्योंकि शादी मेहंदी से लेकर बारात के उत्सव तक आगे बढ़ी।

रात के अन्य मुख्य आकर्षण मेहंदी के दौरान नृत्य प्रदर्शन शामिल हैं। शादी समारोह में मिस्बाह-उल-हक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शाहीन अफरीदी सहित कुछ अन्य क्रिकेटर्स भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page