हजरत कुतुबुद्दीन रिसालदार बाबा द,रगाह परिसर में एदार ए शरिया के त,त्वावधान में शहर के उ,लेमा, बु,द्धिजीवी और विभिन्न सं,गठन के प्रति,निधियों की बैठक शनिवार को हुई। इसकी अ,ध्यक्षता मौ,लाना अहकरुल का,दरी ने की और सं,चालन मौ,लाना कुतुबुद्दीन रिजवी ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की यूपी शि,या व,क्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा स,र्वोच्च न्या,यालय में क़ु,रआन पा,क की कुछ आ,यतों को हटाने से संबंधित पी,आईएल किए जाने की घोर निं,दा की गई।

वसीम रिजवीकहा गया कि कु,राने पा,क के ती,सों पा,रे और हर एक आ,यत अ,ल्लाह का क,लाम है इसे कोई बदल नहीं सकता। मु,सलमान कु,रआ पा,क व स,हाबा की शा,न में गु,स्ताखी ब,र्दाश्त नहीं कर सकते। वसीम रिजवी ने स,हाबा ए क,राम के खि,लाफ और कु,राने पा,क के खि,लाफ आवाज उठा कर पूरी दुनिया के करोड़ों और देश के 20 करोड़ से अधिक मु,सलमानों की आ,स्था को ठे,स पहुंचाई है। इसके इस घिनौनी ह,रकत से देश कि गं,गा जमुनी त,हजीब को ठे,स पहुंच रही हैं आपस में वि,द्वेष फैलने का ख,तरा बढ़ गया है।

Waseem Rizvi files petition against 26 ayats of quran saying they promote terrorism | वसीम रिजवी ने कुरान की 26 आयतों को हटाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की जनहित याचिका -कहा गया कि वसीम रिजवी देश के लिए ख,तरनाक और देश का ग,द्दार है। पूरे विश्व के शि,या स,मुदाय ने मु,फ़्सीद व मु,शरिक करार दिया है। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि वसीम रिजवी को फां,सी की स,जा दी जानी चाहिए। सु,प्रीम को,र्ट से मांग की गई के पी,आईएल को र,द्द कर उसके खि,लाफ कठोर का,र्रवाई करें। वसीम रिजवी को फां,सी की सजा की मांग को लेकर राज्य के गव,र्नर, जिला के डी,सी और विभिन्न था,नों में आवेदन दिया जाएगा। साथ ही झारखंड हा,ई को,र्ट में एदारा ए शरिया झारखंड के द्वारा वसीम रिजवी के खि,,लाफ पीआईएल दर्ज होगा।

इसके अलावा वसीम रिजवी का सि,र क,लम करने वाले को अ,मीरुल ह,सन जाफरी ने 11 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। अब इस मामले में चौ,की इं,चार्ज उपनि,रीक्षक कपिल कुमार की ओर से सि,विल ला,इन था,ने में मु,कदमा द,र्ज कराया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *