वसीम जाफर की भतीजी फातिमा जाफर ने खेली धुआंधार पारी, शतक जड़ इसने रचा इतिहास,पठान हुई फ्लॉप

Womens Senior One Day Trophy (2020-21) के अंतर्गत मुंबई का मैच बीते कल सोमवार के दिन केरल की टीम से हुआ. केरल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 05 विकेट खोकर 233 रन बनाये. केरल की टीम की तरफ से शानी ने 21 रन, भूमिका ने 9 रन, मानी ने 14 रन, दृश्या ने 12 रन और जिंसी जोर्ज ने सबसे अधिक 107 रन का योगदान दिया.

Women's Senior One Day Trophy Search for shows, movies, sports and TV channels Subscribe Home TV Movies Sports Women's Senior One Day Trophy videos schedule Maharashtra vs Uttar Pradesh 15 min Highlights: M'rashtra Thump R'sthan Replay ...इन्होने अपनी पारी के दौरान 143 गेंद खेली और 13 चौके जड़े. मुंबई की तरफ से दक्षिण, नाइक, इशा ने एक-एक विकेट हासिल किया. फातिमा कलीम ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करे हुए 4 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया और शानदार फील्डिंग करते हुए एक रन आउट भी किया.

Tarannum Pathan slams a boundary against Bangladesh women's cricket team - YouTubeमुंबई की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 186 रन बनाये और मैच में हार क्स सामना किया. मुंबई की तरफ से वृषाली ने सबसे अधिक 52 रन, मंजिरी ने 13 रन और पी नाइक ने 27 रन बनाये.

फातिमा कलीम जाफर ने बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शमन करते हुए आखिरी समय में 2 बाउंड्री जड़ते हुए 18 रन की पारी खेली हालाँकि टीम को जीत दिलाने में नाकाम रही. एक अन्य मैच में बडौदा की टीम ने पंजाब की टीम को 64 रन से मात दी. मैच में तरन्नुम पठान कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page