लाइव मैच में मोईन अली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने बोला ओसामा, गुस्से में लाल हो गये मोईन, दिया ये जवाब

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑ,लरा,उंडर खिलाड़ी मोईन अली ने खु,लासा किया है कि साल 2015 में हुई ए,शे,ज सी,रीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने उन्हें ओ,सा,मा कहकर बुलाया. अली ने दावा किया कि का,र्डि,फ में हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में उनके खि,लाफ अ,पमा,नज,नक टि,प्पणी की जिससे वह बहुत प.रेशान हुए.

IPL में खेलने से वनडे खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी: मोईन अली - playing in ipl will help to become one day player says moeen ali - Sports Punjab Kesariअ,ली ने उस मैच में शानदार प्र,दर्शन करते हुए पहली पारी में 77 रन बनाए और पांच विकेट लेकर मे,जबान इंग्लैंड टीम को 169 रनों से जी,त दिलाई थी. क्रि,कइं,फो ने अ,ली के ह,वाले से बताया व्य,क्तिगत प्र,दर्शन के आधार पर मेरे लिए वह ए,शेज सीरीज शानदार रही. एक घ,टना हालांकि ऐसी हुई जिसने मेरा ध्यान भ,टकाया. अ,ली ने बताया मैच के दौरान मैदान पर एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मेरी तरफ मु,ड़ा और बोला टे.क दै,ट ओ,सा,मा. मैंने जो सुना उस पर मुझे यकीन नहीं हुआ मैं गु,स्से से ला,ल हो गया इससे पहले मुझे मैदान पर इतना गु,स्सा कभी नहीं आया.

मैं नहीं जानता कि हम कोहली को कैसे आउट करेंगे: मोईन अली - Sports Newsअ,ली ने कहा मैंने अपनी टीम के कई सा,थियों को बताया और मैं समझता हूं कि को,च ट्रे,वर बेलिस ने ऑस्ट्रेलियाई स,मकक्ष ड,रेन ले,हमन के सामने यह मु,द्दा उठाया होगा. ले,हमन ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से जब इस बारे में पूछा तो उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि उसने मुझे टे,क दै,ट पा,र्ट-टा,इमर कहकर बुलाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page