रिहाना अब एक और वजह से सोशल मीडिया पर सु,र्खियों में आ गईं हैं रिहाना ने अपनी बो,ल्ड.नेस के जरिए इंटरनेट पर त,हलका मचा दिया है। वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए दि,लचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

Image result for रिहानाअब रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉ,पलेस तस्वीर पोस्ट कर दी है और इस तस्वीर में उन्होंने अपने ग,ले में भ,गवान ग,णेश का पें,डेंट पहना हुआ है इस वजह से वह ट्रो,लर्स के नि,शाने पर आ गई हैं। ये फोटोशूट रिहाना ने एक ब्रां.ड के लिए करवाया है इस फोटोशूट पर उन्हें जमकर गा,लियां प,ड़ रही हैं।

रिहानाएक यूजर ने लिखा है ये ग,लत है इससे करोड़ों लोगों की धा,र्मिक भा,वनाएं जुड़ी हुई हैं लोग हर साल ग,णेश च,तुर्थी का त्यो,हार मनाते हैं। सॉ,री तुमने ठीक नहीं किया एक ने लिखा डू,ड मैं मु,स्लिम हूं फिर भी मुझे लगता है इस तरह की चीज ठीक नहीं है।

रिहानारिहाना की इस तस्वीर पर उन्हें ता,बड़तो,ड़ प्र,तिक्रियाएं मिल रही है कोई उनके कॉ,न्फिडेंस की दा,द दे रहा है तो कोई उन्हें ट्रो,ल कर रहा है। ये पहली बार नहीं है जब रिहाना ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हों इससे पहले भी रिहाना बो,ल्डनेस का त,ड़का लगा चुकी हैं।

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *