राम मं’दिर निर्माण के लिए मुंबई के मु’स्लिमों ने दिया 20 लाख का चं’दा !!

मुंबई: राम मं,दिर निर्माण के लिए चल रहे जनसंपर्क अभियान के तहत मुंबई में मु,स्लिम स,माज की तरफ से भी आर्थिक योगदान किया गया. मुंबई बीजेपी अल्प,संख्यक विभाग के अध्यक्ष वशीम खान ने दावा किया है कि मु,स्लिम स,माज से जुड़ी तकरीबन 36 अलग-अलग छोटी-बड़ी सा,माजिक संस्थाओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लेकर मं,दिर निर्माण के लिए 20 लाख रुपये का आर्थिक योगदान दिया है. इस कार्यक्रम में जै,न स,माज के लोग भी उपस्थित रहे. राम मं,दिर तीर्थ,क्षेत्र विकास के को,षाध्यक्ष स्वा,मी गो,विंददेव गि,रि महा,राज की उपस्थिति में आयोजित कार्यक्रम में अभिनेता रजा मुराद भी विशेष रूप से उपस्थित रहे.

राम मंदिर निर्माण के लिए आगे आया मुस्लिम समाज, मुंबई में दिया गया 20 लाख रुपये चंदाइस मौके पर बोलते हुए रजा मुराद ने कहा कि सु,प्रीम को,र्ट के निर्णय के साथ ही अयोध्या मं,दिर का सारा वि,वाद खत्म हो गया है. हम सभी इसी भूमि की सं,तान हैं, हमें इसी में मिल जाना है. प्रेम से हम बिना मूल्य बिक जाते हैं. आज मं,दिर के निर्माण में हम सभी भा,रतवा,सियों को दि,ल से मदद के लिए आगे कदम बढ़ाने चाहिए.

राम मंदिर के लिए आज से शुरू होगा चंदा अभियान, सबसे पहले राष्ट्रपति देंगे समर्पण निधि! - Ayodhya Ram Temple donation drive President Ramnath Kovind Live update - AajTakइंदौर में मु,स्लिम स,माज ने अयोध्या में राम मं.दिर निर्माण के लिए राशि दा,न की
बताते चलें कि देशभर में रा,म निर्माण के लिए धन जुटाया जा रहा है. तेलंगाना BJP के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने हाल ही में राम जन्म,भूमि निधि समर्पण अभियान के तहत ‘जन,जागरण’ कार्यक्रम की शुरुआत की. उन्होंने कहा, ‘इस कार्यक्रम का आयोजन अयोध्या में राम मं,दिर के निर्माण के लिए ध,न जुटाने के लिए किया गया है. सभी को आगे आना चाहिए और राम मं,दिर के निर्माण और विकास के लिए धनराशि दा,न करना चाहिए.’

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि राम मं,दिर निर्माण के लिए धन,राशि दान करने के लिए विभिन्न राज,नीतिक द,लों के नेता आगे आए हैं. उन्होंने कहा, ‘जनता से प्रतिक्रिया अच्छी मिली है. मैं तेलंगाना के मु,ख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव से भी उम्मीद करता हूं कि वे इस ने,क काम के लिए आगे आएं.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page