राम मं,दिर के लिए दान करने वाली इकरा अनवर हाथ पर लिखवा चुकी हैं श्रीराम !

राम मं,दिर निर्माण के लिए हर वर्ग के लोग बढ़चढ़कर सहयोग कर रहे हैं। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक मु,स्लिम युवती ने भी राम मं,दिर के निर्माण में दान कर धा,र्मिक सम,रसता का संदेश दिया है, जिसकी लोग मिसाल दे रहे हैं। मु,स्लिम युवती और लॉ की छात्रा इकरा अनवर खान ने भी 11 हजार रुपये का चेक दान में दिया है। लेकिन इससे पहले वो भूमि पू,जन के दौरान भी एक और मिसाल पेश कर चुकी हैं।

इकरा अनवर ने किया दान।मंगलवार को अखिल भारतीय सं,त समिति के राष्ट्रीय महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद सरस्वती को उनके आवास पर इकरा खान ने चेक सौंपा। इकरा ने कहा कि भग,वान राम उनके पू,र्वज हैं। अयोध्या में मं,दिर बनने के लिए मैंने छोटा सा सहयोग दिया है। मैंने सि,यासत करने वालों को जवाब दिया है कि ध,र्म अलग-अलग नहीं होते हैं। ध,र्म एक है और वह है इंसान का ध,र्म। मैं एक इंसान के रूप में राम मं,दिर निर्माण में भागी बन रही हूं, जिसकी मुझे खुशी है। मं,दिर बनने के बाद मैं श्री राम के दर्शन के लिए भी जाऊंगी।

इकरा अनवर ने किया दान।अखिल भारतीय सं,त समिति के महामंत्री स्वामी जितेंद्रानंद ने कहा कि इकरा अनवर ऐसी पहली मु,स्लिम युवती हैं, जिन्होंने राम मं,दिर निर्माण के धन संग्रह में 11 हजार रुपये की राशि चेक के माध्यम से दी है।

इकरा अनवर ने किया दान।भूमि पूजन के समय श्री राम लिखवाया
अयोध्या में राम मं,दिर के लिए पांच अगस्त को होने वाले भूमि पूजन को लेकर छात्रा इकरा अनवर ने भी अपने हाथों पर श्री,राम का टैटू बनवाया था। चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के हनुमानपुर निवासी इकरा ने बताया कि श्री,राम से बड़ा कोई भ,गवान नहीं है।

राम मंदिरसालों बाद श्री,राम ऐतिहासिक पल के हम सभी साक्षी बने। इस पल को यादगार बनाने के लिए ही हाथ पर टैटू बनाया था। इकरा के टैटू बनवाने पर बड़ी संख्या में लोगों ने बधाई दी। इकरा के पिता अनवर और भाई यासिर भी श्री,राम मं,दिर के निर्माण से खुश हैं।

(अमर उजाला से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page