करीना कपूर खान और सैफ अली खान रविवार को अपने दूसरे बेटे के पै,रंट्स बन गए हैं। 21 फरवरी की सुबह करीना कपूर ने मुंबई के ब्री,च कैं,डी हॉ,स्पिटल में अपने दूसरे बेटे को ज’न्म दिया है। बताया जा रहा कै कि करीना ने सि,जेरियन के जरिए अपने दूसरे बच्चे का ज’न्म दिया है। करीना और उनका बच्चा दोनों बिल्कुल स्व,स्थ बताए जा रहे हैं।

randhir

इस बारे में T,OI से बात करते हुए करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा करीना और बच्चा दोनों बिल्कुल स्व,स्थ हैं। मैंने अभी तक अपने ना,ती को नहीं देखा है लेकिन मेरी करीना से बात हुई है और उसने बताया है कि वह और उसका बच्चा बिल्कुल ठीक हैं। मैं बहुत खुश हूं बल्कि खुशी से चां,द पर पहुंच गया हूं क्योंकि एक फिर बार ना,ना बन गया हूं। मैं बच्चे को देखने के लिए काफी उ,त्साहित हूं और उसके भ,विष्य के लिए प्रा,र्थना कर रहा हूं।

Image result for taimur ali khanकरीना का पहला बेटा तैमूर दूसरे बेटे से लगभग 4 साल बड़ा है और अपने छोटे भाई से मिलने के लिए हॉ,स्पिटल पहुंच चुका है। तैमूर के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा ओ’ह तैमूर बहुत खुश है। वह अपने छोटाे भाई के आने से बहुत खुश है यहां तक कि सैफ और करीना भी काफी खुश हैं।

Image result for taimur ali khanबता दें कि लॉ,कडा,उन में करीना ने अपनी दूसरी प्रे,ग्नेंसी की खबर फै’न्स से शेयर की थी। क,पल ने यह खुशखबरी एक जॉ,इंट स्टे,टमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में क,पल ने कहा था कि हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मे’हमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शु,भचिं,तकों की शु,भका,मनाएं और स’हयोग का बहुत शु’क्रिया।