यूसुफ पठान-युवराज सिंह ने पहले टी 20 में मचाया तहलका, इरफ़ान पठान का धमाल, मुनाफ पटेल हुए फ्लॉप

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू हो रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश लीजेंड्स (India Legends vs Bangladesh Legends) ने इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बांग्लादेश लीजेंड्स ने 19.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 109 रन बना लिए हैं।

Imageइंडिया लीजेंड्स की ओर से युवराज और प्रज्ञान ओझा अब तक 2-2 विकेट हासिल अर्जित किये हैं। नफीस इकबाल को 7 रन के निजी स्कोर पर प्रज्ञान ने नमन के हाथों कैच कराया। हनन सरकार को युवराज ने 3 रन के स्कोर पर बोल्ड किया वहीं अब्दुर रज्जाक रनआउट हुए। मैच में इंडिया लीजेंड्स को पहली सफलता प्रज्ञान ओझा ने दिलाई। प्रज्ञान की गेंद पर उमर को विकेटकीपर नमन ओझा ने स्टंप आउट किया।

Imageउमर 19 गेंदों पर 12 रन बनाकर आउट हुए। युवराज सिंह ने नजीमुद्दीन को आउट कर भारत को बड़ा विकेट दिलाया। नजीमुद्दीन को 49 रन के निजी स्कोर पर युवी ने बो,ल्ड किया। दोनों ने पहले विकेट के लिएए 59 रन जोड़े। यूसुफ पठान ने मोहम्मद रफीक को 1 रन पर आउट किया। यूसुफ पठान ने एक ओवर में 3 रन देकर एक विकेट लिया जबकि इरफ़ान पटेल ने 2 ओवर में सिर्फ 13 रन दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page