जुमा नमाज पढ़ने के बाद यूसुफ पठान ने लिया बड़ा फैसला, फैन्स का टूटा दिल, बोले- अ,ल्लाह का शु,क्र सभी का दिल से शु,क्रिया..

भारतीय क्रिकेट टीम के पू,र्व स्टार ऑ,लराउंडर यूसुफ पठान ने जुमा न,माज के बाद ट्वि,टर पर अपने सं,न्यास लेने की जानकारी साझा करते हुए कै,प्शन में लिखा मैं अपने परिवार दोस्तों, प्रशंसकों टीमों, कोचों और पूरे देश का तहे दिल से समर्थन और प्यार के लिए तहे दिल से शु,क्रिया अ,दा करता हूं. भारतीय क्रिकेट टीम के पू,र्व स्टार ऑ,लराउंडर यूसुफ पठान ने आज अपने इं,टरनेशनल क्रिकेट को अ,लविदा कह दिया.

Imageयूसुफ पठान के क्रिकेट क,रियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए कुल 57 वनडे और 22 टी-20 मैच खेले यूसुफ पठान ने इस दौरान अपने बल्ले से वनडे क्रिकेट में 41 पा,रियों में 2 शतक के ब,दौलत 810 रन बनाए. वहीं टी-20 क्रिकेट की बात करें तो उनके बल्ले से 18 पा,रियों में 236 रन निकले. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए वनडे क्रिकेट में कुल 33 विकेट लिए जबकि टी-20 क्रिकेट में उन्हे कुल 13 विकेट हा,सिल किये.

भारतीय टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने लिया संन्यास 3यूसुफ पठान ने भारत के लिए आ,खिरी वनडे मैच पा,किस्तान के खिलाफ साल 2012 में जबकि टी-20 मैच भी साल 2012 में ही सा,उथ अ,फ्रीका के खि,लाफ खेले था. लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे 38 वर्षीय यूसुफ पठान के लिए भारतीय टीम में वापसी की उम्मीदें भी ख.त्म हो गई थी. आखिरी बार वह IPL में हैदरबाद के लिए खेलते नजर आए थे उन्होंने अपने आईपीएल क,रीयर में कुल 174 मैच खेले जिसमें 42 विकेट लिए और 3204 रन बनाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page