युसूफ पठान के सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद उनके भाई और पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने बयान दिया है। इरफ़ान पठान ने युसूफ पठान को एक चैम्पियन खिलाड़ी बताया है। इरफ़ान पठान ने यह भी कहा कि गेंदबाज आपके खिलाफ गेंदबाजी करने से कतराते थे इरफ़ान पठान ने एक ट्वीट करते हुए ये बातें कही।

भारतीय क्रिकेट टीम के ये दो भाई लॉकडाउन में लोगों के लिए बने मसिहाइरफ़ान पठान ने लिखा ला,ला आप एक चैम्पियन खिलाड़ी रहे हैं। गेंदबाज आपके सामने गेंदबाजी करने से ड,रते थे युसूफ पठान के संन्यास लेने के कुछ घंटों बाद ही इरफ़ान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। इरफ़ान पठान इसके बाद एक ऐसा काम किया है जिसके बाद सब उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल इरफ़ान ने अपने सोशल मीडिया की प्रोफाइल पिक्चर पर यूसुफ की क्रिकेट पारियों का को,लाज बनाकर लगाया है |

Imageयुसूफ पठान ने लिखा लम्बा पोस्ट
संन्यास से सम्बंधित एक लम्बा पोस्ट युसूफ पठान ने ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें करियर के शुरुआती दौर से लेकर अं,त तक का जिक्र किया गया था। उन्होंने जिस कप्तान के साथ खेला, उनके बारे में भी जिक्र किया गया था। सचिन तेंदुलकर को वर्ल्ड को जीत के बाद क,न्धों पर उठाने वाले पल को उन्होंने अपने करियर का सबसे ख़ास बताया।

युसूफ पठान ने भारत के लिए टी20 और वनडे विश्वकप जीतने वाली टीम के सदस्य थे। आईपीएल में वह केकेआर के साथ थे तब दो बार टीम ने ख़िताब जीता। राजस्थान रॉयल्स के लिए भी आईपीएल में पठान खिताबी जीत वाली टीम में थे और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक तू,फानी पारी खेली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *