मौ,लाना अशहद रशीदी का बयान, कु,रआन की अ,हमियत को समझे मु,सलमान

जमी,यत उ,लमा के प्रदेश अध्यक्ष मौ,लाना सैयद अशहद रशीदी ने कहा कि मु,सलमान को कु,रआन की अ,हमियत को समझना चाहिए। कु’रआन अ’ल्लाह की किताब है। जिस पर अ,मल करते हुए जिंदगी को जी,ने पर अ’ल्लाह ज’न्नत देगा। उन्होंने कहा कि समाज मे प.नप रही बु’राइयों को दूर करें।

Image result for मौलाना अशहद रशीदीजमी’यत उ’लमा के प्रदेश अध्यक्ष मौ,लाना सै,य्यद रशीदी शनिवार को क’रब,ला रोड पर ज’मीयत उ’लमा-ए-हिं’द बु,ढ़ाना के त’त्वाव’धान में आयोजित इ’स्लाहे मु’आ,शरा कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हमने क़ु.रआन को पढ़ना और समझना छोड़ दिया है। उन्होंने सभी को क़ु’रआन की तिलावत और उस पर अ’मल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अ’ल्लाह की राह में अपने माल में से खर्च करो। अपने गु,स्से पर काबू रखो।

Image result for मौलाना अशहद रशीदीमौ’लाना नजर मु’ह,म्मद क़ासमी ने कहा कि आज हमारे अंदर इतना बि,गाड़ पैदा हो गया है कि हम वा’दाखि’लाफी करते है। स,च्चा मु’सलमान कभी वा’दाखि’लाफी नहीं करेगा। हा,फिज शेरदीन ने कॉन्फ्रेंस के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुये कहा कि समाज से न’शा, जु’आ, स’ट्टा जैसी बु’राइयों को समाप्त करना है। कांफ्रेंस का संचालन हा’फिज मौ. तहसीन व मौ. आसिफ क़ुरैशी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page